whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

सारा तेंदुलकर के फ्लोरल लहंगे पर फिदा हुए फैंस, जमकर की तारीफ, यहां देखें लुक

Sara Tendulkar floral lehenga look: सारा तेंदुलकर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है जिसमें उन्होंने फ्लोरल लहंगा पहना हुआ है। आइए जानते हैं सारा के इस लहंगे का प्राइज कितना है।
06:02 PM Jul 22, 2024 IST | News24 हिंदी
सारा तेंदुलकर के फ्लोरल लहंगे पर फिदा हुए फैंस  जमकर की तारीफ  यहां देखें लुक
sara tendulkar lehenga

Sara Tendulkar floral lehenga look: पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है जिसमें उन्होंने पाउडर ब्लू रंग का एक फ्लोरल लहंगा पहना हुआ है। सारा के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और उनका ये लुक काफी वायरल भी हो रहा है। आइए जानते हैं सारा का लहंगा कितना महंगा है और उन्होंने इसे किस तरह से स्टाइल किया है।

कितनी है सारा के लहंगे की कीमत

स्टार किड सारा तेंदुलकर अक्सर अपने लुक, फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं और एक बार फिर उन्होंने अपने लुक से लोगों को अपना दीवाना बना दिया है। सारा ने ये लहंगा अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में पहना था लेकिन उन्होंने हाल ही में इस ड्रेस में अपना वीडियो शेयर किया जिसके बाद फैंस उनके लुक की जमकर तारीफ कर रहें हैं। आपको बता दें कि सारा का ये लहंगा डिजाइनर सीमा गुजराल द्वारा डिजाइन किया गया है जिसकी कीमत 2 लाख 48 हजार है।

ये भी पढ़ें- सावन में संस्कारी के साथ लगना चाहते हैं स्टाइलिश, तो आलिया, जाह्नवी का ये लुक करें ट्राई!

सारा के सिंपल लुक ने लगाए चार चांद

सारा ने अपना लुक डायमंड नेकलेस और छोटी सी इयररिंग से पूरा किया। उन्होंने अपने एक हाथ में ब्रेसलेट पहना हुआ था और दूसरे में मोतियों का हैंडबैग कैरी किया था। इतना ही नहीं सारा के लाइट मेकअप ने उनके लुक पर चार चांद लगा दिए। सारा ने अपने बालों को खुला रखा था और  उन्हें हल्का कर्ल भी किया था साथ में उन्होंने अपने बालों में फूल भी लगाए थे। सारा इस लुक में किसी प्रिंसेस से कम नहीं लग रही थी और उनके इस लुक के सामने कई हीरोइनें फिकी नजर आई।

कौन हैं सारा तेंदुलकर

सारा तेंदुलकर पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी हैं। सारा ने अपनी स्कूली पढ़ाई धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पूरी की है। कुछ समय पहले सारा और शुभमन गिल को लेकर अफवाहें उड़ रही थी जिसमें कहा जा रहा था कि वो दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं हालांकि इस पर दोनों ने कोई टिपप्णी नहीं दी।

ये भी पढ़ें- करोड़ों की मालिक हैं हार्दिक पांड्या की पूर्व पत्नी नताशा स्टेनकोविक, जानें कितनी है नेटवर्थ

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो