खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सावन में संस्कारी के साथ लगना चाहते हैं स्टाइलिश, तो आलिया, जाह्नवी का ये लुक करें ट्राई!

हिंदू धर्म में सावन के महीने का खास महत्व होता है। इस महीने महिलाएं भगवान शिव को प्रसन्न करने के लिए हरा रंग पहनती है। अगर आप भी सावन के महीने में सुंदर दिखना चाहती हैं, तो ये लुक एक बार जरूर ट्राई करें।
03:58 PM Jul 17, 2024 IST | News24 हिंदी
sawan fashion tips
Advertisement

Sawan 2024 Green Color Outfit ideas: सावन का महीना शुरू होने वाला है और हिंदू धर्म में सावन के महीने का विशेष महत्व है। सावन का महीना देवों के देव महादेव को समर्पित होता है। सावन के महीने में भगवान शिव को प्रसन्न करने के लिए महिलाएं पूजा-अर्चना करती हैं। भगवान शिव को हरा रंग बेहद पसंद होता है इसलिए महिलाएं इस महीने हरे रंग के कपड़े पहनकर उनकी पूजा करती हैं। अगर आप भी सावन में हरा रंग पहनना चाहती हैं और साथ में स्टाइलिश भी दिखना चाहती हैं, तो आप भी अपनी अलमारी में ये ड्रेस जरूर रख लें क्योंकि ये आउटफिट आपके लुक में चार चांद लगा देंगे।

Advertisement

आलिया का अनारकली सूट

आलिया का ये हरे रंग का अनारकली सूट आपको सावन में स्टाइलिश के साथ संस्कारी लुक देगा और साथ ही भगवान शिव भी आपसे खुश हो जाएंगे। डार्क ग्रीन कलर के इस सूट को आप आलिया की तरह नीले रंग के दुपट्टे के साथ स्टाइल कर सकते हैं।

Advertisement

जाह्नवी कपूर की बांधनी साड़ी

जाह्नवी की बांधनी साड़ी सावन में पहनने के लिए एकदम बेस्ट है। बांधनी साड़ी अपने आप में बहुत खुबसूरत होती है। इस साड़ी को आप जाह्नवी की तरह हैवी नेकलेस के साथ स्टाइल कर सकते हैं।

मौनी रॉय की शिफॉन साड़ी

मौनी रॉय जैसी शिफॉन की ये साड़ी आपको आसानी से बाजार में मिल जाएगी। अगर आप भी हल्की और सस्ती साड़ी की तलाश में है तो आप ये साड़ी भी खरीद सकती हैं।

कृति सेनन की गाउन साड़ी

कृति ने अपनी साड़ी को गाउन की तरह पहना है जो उनके लुक को काफी यूनिक बना रहा है। आप भी सावन में इस लुक को ट्राई कर सकते हैं।

अदिति राव हैदरी

अदिति राव का फैशनसेंस काफी अच्छा माना जाता है। इस सावन आप अदिति की ये डार्क ग्रीन कलर की साड़ी भी ट्राई कर सकते हैं। अदिति की ये गोल्डन वर्क वाली साड़ी सावन में होने वाले तीज के लिए सबसे बेस्ट है।

ये भी पढ़े- Skin से जुड़ी समस्याओं को दूर करता है ये तेल, जानिए इसके सभी फायदे

Advertisement
Tags :
FashionLifestylelifestyle newsSawanSawan 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement