होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

गर्लफ्रेंड से बात करने पर दोस्त का प्राइवेट पार्ट काटा, बेवफाई के संकेत मिलने पर दुखी था Heart

A Man Cut Off Friend's Private Part: मध्य प्रदेश के उज्जैन में एक दोस्त ने गर्लफ्रेंड से बात करने पर अपने दोस्त के प्राइवेट पार्ट को चाकू से काट दिया। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। जानें क्या है पूरा मामला
03:49 PM Jun 19, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

A Man Cut Off Friend's Private Part: मध्य प्रदेश के उज्जैन से दोस्ती जैसे भसोरेमंद रिश्ते को कलंकित करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक दोस्त ने गर्लफ्रेंड से बात करने को लेकर चाकू से अपने दोस्त का प्राइवेट पार्ट काट दिया। इतना नहीं, आरोपी ने ऐसा करने से पहले दोस्त को रॉड से बुरी तरह पीटा भी था। दोस्त का प्राइवेट पार्ट काटने के बाद आरोपी उसे खून से लथपथ वहीं छोड़ भाग गया। पुलिस ने घायल युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया और आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर, उसकी तलाश कर दी है।

Advertisement

एक ही कंपनी काम करते थे दोनों दोस्त

यह मामला उज्जैन के पास महिदपुर के गांव चोरवा सा बडला का है। मामले की जांच कर रही पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान भैरूलाल बैरागी के रूप में हुई है, जो मध्य प्रदेश के नागदा का रहने वाला है। वहीं पीड़ित की पहचान राजस्थान के ब्यावर निवासी अंकित चौहान के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि भैरूलाल बैरागी और अंकित चौहान दोनों एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त थे और एक ही कंपनी में काम कर रहे थे।

काट दिया दोस्त का प्राइवेट पार्ट 

एडिशनल एसपी नितेश भार्गव ने बताया कि मंगलवार को भैरूलाल और अंकित दोनों कंपनी के काम से पिकअप से जा रहे थे। इस दौरान गाड़ी चला रहे भैरूलाल बैरागी ने फोन पर अपनी गर्लफ्रेंड से अंकित के बात करने पर बहस शुरू कर दी, देखते ही देखते यह बहस विवाद में बदल गया। इस बीच अंकित ने भैरूलाल को लघु शंका के लिए गाड़ी को रोकने के लिए कहा है। भैरूलाल ने इस पर भी विवाद शुरू कर दिया है। भैरूलाल ने अंकित पर आरोप लगाया कि वह उसकी गर्लफ्रेंड से बात कर रहा है। इसके बाद भैरूलाल ने लोहे की राड से अंकित के सिर और हाथ पर हमला किया। इससे वह जमीन पर गिर गया। इसी बीच आरोपी भैरूलाल ने चाकू से अंकित का पार्ट काट दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी खून से लथपथ घायल अवस्था में अंकित को छोड़ भाग गया।

Advertisement

यह भी पढ़ें: अब बोरवेल नहीं बनेंगे ‘मौत का कुआं’, सरकार ला रही है सख्‍त कानून, लापरवाही हुई तो खैर नहीं

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस 

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पहुंची और अंकित को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया। पीड़ित के बयान के आधार पुलिस ने फरार आरोपी भैरूलाल के खिलाफ IPC की धारा 326 में समेंत अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश शुरू कर दी है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Madhya Pradesh
Advertisement
Advertisement