whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

फोन पर दी धमकी, स्कूल में घोंप दिया चाकू; एमपी के स्कूल में 9वीं के छात्र की हत्या... जानें मामला

Madhya Pradesh Crime News: मध्य प्रदेश के जबलपुर में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां 9वीं क्लास के छात्र की हत्या जूनियर ने कर दी। 8वीं क्लास के बच्चे ने विवाद के बाद उसे चाकू घोंप दिया। आखिर वारदात के पीछे क्या कारण था? विस्तार से आपको बता रहे हैं।
08:15 PM Oct 04, 2024 IST | Parmod chaudhary
फोन पर दी धमकी  स्कूल में घोंप दिया चाकू  एमपी के स्कूल में 9वीं के छात्र की हत्या    जानें मामला

Jabalpur Crime News: मध्य प्रदेश के जबलपुर में 9वीं क्लास के स्टूडेंट की हत्या उसके जूनियर ने कर दी। स्कूल परिसर में ही मामूली विवाद के बाद 8वीं क्लास के स्टूडेंट ने उसे चाकू घोंप दिया। बताया जा रहा है कि दो दिन पहले किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ था। आरोपी छात्र ने इसके बाद घर जाकर मृतक को फोन किया था। मृतक को आरोपी ने जान से मार देने की धमकी दी थी। बताया जा रहा है कि वारदात शहपुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आते गांव नटवारा की है। गुरुवार शाम 4:30 बजे छात्र रोहित प्रजापति (16) छुट्टी के बाद अपने स्कूल में ही था। तभी 8वीं क्लास में पढ़ने वाला 15 वर्षीय छात्र आया। आते ही रोहित को चाकू घोंप दिया। जिसके बाद स्कूल परिसर में चीख पुकार मच गई।

Advertisement

यह भी पढ़ें:अमेठी हत्याकांड का आरोपी चंदन वर्मा गिरफ्तार, स्टेटस डालकर ली थी पति-पत्नी और 2 बेटियों की जान

चाकू लगने से रोहित की आंतें तक बाहर लटक गईं। टीचर्स ने आनन-फानन में रोहित को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे जबलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। वारदात के बाद छात्र के परिजन स्कूल में पहुंचकर हंगामा करने लगे। MP पुलिस ने आरोपी छात्र को हिरासत में लेकर पूछताछ की है। उससे वारदात में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया गया है। फिलहाल उसे बाल सुधार गृह भेजा गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। अभी परिजनों के बयान भी दर्ज नहीं किए गए हैं।

Advertisement

चाकू लहराकर मौके से भागा आरोपी

गुरुवार को लंच के दौरान आरोपी का रोहित से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। इसके बाद फिर रोहित और उसके बीच झगड़ा हुआ। लेकिन दोस्तों ने दोनों का बीचबचाव करवा दिया था। छुट्टी के बाद आरोपी ने मौका देख पेट में चाकू घोंप दिया। बताया जा रहा है कि कुछ दिन से दोनों के बीच विवाद चल रहा था। आरोपी रोहित को मारने के लिए घर से चाकू लेकर आया था। चाकू मारने के बाद आरोपी हवा में लहराते हुए भाग गया था। रोहित के पिता अशोक महाराष्ट्र में काम करते हैं। फिलहाल वह अपने चाचा के साथ रह रहा था। मौके पर शिक्षा विभाग के अधिकारी भी पहुंचे। अधिकारियों ने छात्र के परिजनों से भी बात की।

यह भी पढ़ें- दोस्‍ती का खूनी अंजाम! सुनील की पत्‍नी पूनम और हत्‍यारे चंदन में थी फ्रेंडशिप? पुल‍िस के हाथ लगी चैट

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो