whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

शादी तय होते ही 'दुल्हन' को उठाने आए बदमाश, लोहे की रॉड-तलवार से पिता-भाई पर हमला, सामने आया Video

MP Ashoknagar Latest News : मध्य प्रदेश में दिनदहाड़े एक लड़की को अगवा करने की कोशिश का मामला सामने आया है। तलवार और लोहे की रॉड लेकर घर में घुसे दबंगों ने पिता और भाई पर भी हमला किया। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
01:38 PM May 31, 2024 IST | Deepak Pandey
शादी तय होते ही  दुल्हन  को उठाने आए बदमाश  लोहे की रॉड तलवार से पिता भाई पर हमला  सामने आया video
मध्य प्रदेश में लड़की को अगवा करने की कोशिश।

Madhya Pradesh News (विपिन श्रीवास्तव) : मध्य प्रदेश में शादी तय होते ही लड़की के घर कुछ दबंग पहुंच गए और उन्होंने जमकर आतंक मचाया। तलवार और लोहे की रॉड लेकर पहुंचे एक विशेष समुदाय के लोग 22 साल की लड़की को खींचकर ले जाने लगे। इस दौरान उन्होंने पीट-पीटकर पिता और भाई को घायल कर दिया। इस पर लोगों की भीड़ जुट गई, जिसे देखकर बदमाश युवती को छोड़कर बाइक से भाग गए। इस घटना को लेकर एक वीडियो भी सामने आया है।

यह मामला अशोकनगर जिले के रामपुर मोहल्ला का है। चार-पांच दबंग मोहल्ले में बने एक मकान में घुसे और लड़की को खींचकर घर के बाहर लाए। पिता और भाई ने लड़की को बचाने की कोशिश की तो बदमाशों ने तलवारों और रॉड से हमला कर दिया, जिससे वे गंभीर रूप से जख्मी हो गए। मारपीट होता देख आसपास के लोग भी आए और उन्होंने विरोध जताया। इस पर दबंग युवती को छोड़कर भाग गए।

यह भी पढ़ें : 8 लोगों की हत्या, कुल्हाड़ी से काट दिए, आरोपी ने भी लगाई फांसी; मध्य प्रदेश में खौफनाक वारदात

लड़की को ब्लैकमेल कर रहे थे आरोपी, भाई का आरोप

लड़की के भाई ने आरोप लगाया कि कुछ दिन पहले इन लोगों ने मेरी बहन का एक वीडियो बना लिया था, जिसे लेकर वे ब्लैकमेल कर उसके साथ गंदा काम रहे थे। जब बहन की शादी तय हो गई तो ये लोग घर में घुस गए और मारपीट की। आरोपी अपने दोस्तों के साथ तलवार, लोहे की रॉड और लाठी लेकर आया था। इस दौरान उन्होंने गाली गलौज कर बहन को अगवा करने का प्रयास किया।

पुलिस ने एक युवक को किया गिरफ्तार

पुलिस ने धारा 341, 376, 506, 366 के तहत आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। इस मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, अन्य आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है। पुलिस ने बताया कि बाकी आरोपियों को भी जल्द से जल्द पकड़ लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें : अनूपपुर में हैवान बना पिता; पत्नी से पीछा छुड़ाने के लिए 8 माह की बच्ची के हाथ-पांव तोड़े

कांग्रेस नेता ने सीएम पर साधा निशाना

राज्य में इस मामले को लेकर सियासत तेज हो गई है। एमपी कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने एक्स पर पोस्ट कर कहा कि सीएम मोहन यादव, शायद आप पहले गृहमंत्री होंगे, जिसके कार्यकाल में इतनी शान से इतने अपराध हो रहे हैं। सिस्टम में जड़ों तक, बहुत गहरे से समा गई निर्लज्जता ही अपराधियों को इतना निर्भय बनाती है। इस दौरान उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि क्या मप्र में पुलिस है? यदि हां, तो कहां है, क्यों है? पुलिस का काम कौन देख रहा है? जनता को किसके भरोसे छोड़ रखा है? क्या कोई जिम्मेदारों से जवाब मांग रहा है? क्या कोई गलतियों पर सवाल कर रहा है?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो