whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

हाथों में हरी चूड़ियां, सोलह श्रृंगार कर फंदे पर झूला; पुलिस के लिए पहेली बनी B.sc के छात्र की आत्महत्या

B.sc Student Commited Suicide in Indore: मध्य प्रदेश के इंदौर के एक B.Sc छात्र के आत्महत्या का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक B.Sc छात्र ने हाथों में चूड़ियां और महिला जैसा पूरा श्रृंगार करक फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस के लिए ये आत्महत्या एक पहेली बन गई है।
02:54 PM May 18, 2024 IST | Pooja Mishra
हाथों में हरी चूड़ियां  सोलह श्रृंगार कर फंदे पर झूला  पुलिस के लिए पहेली बनी b sc के छात्र की आत्महत्या

B.sc Student Commited Suicide in Indore: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर से एक नौजवान लड़के की आत्महत्या का पेचीदा मामला सामने आया है। इंदौर के सीहोर में एक कॉलेज के छात्र ने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। इससे भी ज्यादा हैरान करने वाली बात तो यह है कि मृतक लड़के के हाथों में चूड़ियां और चेहरे पर महिला जैसा पूरा श्रृंगार किया हुआ था। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पहुंची और पूरे मामले में मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया।

3 साल से इंदौर में कर रहा था पढ़ाई

जानकारी के अनुसार यह मामला सीहोर के शांत नगर का है। मृतक युवक की पहचान पुनीत दुबे के रूप में हुई है, जो मूल रूप से रायसेन का रहने वाला था। यहां वह इंद्रजीत भाटिया की मल्टी में कमरा लेकर B.Sc की पढ़ाई रहा था। मृतक पुनीत दुबे करीब 2 से 3 साल इंदौर में रहकर B.Sc पढ़ाई कर रहा था।

कई बार आवाज देने पर भी खोला दरवाजा

मृतक के पड़ोसियों ने पुनीत को कई बार आवाज दी, लेकिन उसने दरवाजा नहीं खोला। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को इस बात की जानकारी दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पुनीत के कमरे का दरवाजा खोला, जिसके बाद उनकी आंखें खुली की खुली रह गई।

यह भी पढ़ें: अयोध्या में रामलला के दर्शन के बाद CM मोहन यादव बोले- अब कन्हैया के मुस्कुराने की बारी

B.sc के छात्र की आत्महत्या बनी पहेली 

दरअसल जैसे ही पुलिस ने पुनीत के कमरे का दरवाजा खोला, उन्होंने देखा कि वह फांसी के फंदे से लटका हुआ है। इससे भी ज्यादा हैरानी बात यह है कि फांसी के फंदे पर झूल रहे पुनीत के बदन पर साड़ी, हाथों में हरी चूड़ियां और चेहरे पर महिलाओं जैसा श्रृंगार किया हुआ था। इसके अलावा घटनास्थल से पुलिस को किसी भी तरह का कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ। पुलिस फिलहाल पूरे मामले में मृत्यु कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। साथ ही मृतक के परिवार को इसकी जानकारी दे दी है और उसका मोबाइल फोन जब्त कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो