whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

7 श्रद्धालुओं की मौत, खून से सनी लाशें; ट्रक ने ऑटो को मारी टक्कर, बागेश्वर धाम जा रहे थे दर्शन करने

Bageshwar Dham Pilgrims Accident: ट्रक ने ऑटो को टक्कर मारी और उसमें सवार 7 श्रद्धालुओं की मौके पर मौत हो गई। हादसा मध्य प्रदेश में हुआ है और ऑटो सवार लोग दर्शन करने बागेश्वर धाम जा रहे थे।
09:35 AM Aug 20, 2024 IST | Khushbu Goyal
7 श्रद्धालुओं की मौत  खून से सनी लाशें  ट्रक ने ऑटो को मारी टक्कर  बागेश्वर धाम जा रहे थे दर्शन करने
MP Chhattarpur Accident

Madhya Pradesh Chhatarpur Road Accident: मध्य प्रदेश के छतरपुर में आज भीषण सड़क हादसा हुआ, जिसमें 7 श्रद्धालुओं की मौत हो गई। उनकी खून से सनी लाशें देखकर राहगीरों में हड़कंप मच गया। मंगलवार सुबह करीब 5 बजे श्रद्धालुओं से भरे ऑटो की ट्रक से टक्कर हो गई और वह उछलकर पलटियां खाते हुए बीच सड़क जाकर पलट गया।

हादसा झांसी खजुराहो हाईवे पर हुआ, जिसमें 7 लोगों की मौत हो गई है। ऑटो सवार लोग बागेश्वार धाम में बाबा के दर्शन करने के लिए निकले थे कि हादसे का शिकार हो गए। पुलिस ने शवों को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। टक्कर लगने से ऑटो बुरी तरह पिचक गया। वहीं ट्रक को भी काफी नुकसान पहुंचा है। हादसे की खबर पुलिस को राहगीरों ने दी।

यह भी पढ़ें:7 मिनट में भूकंप के 2 झटके; देखें डराने वाला वीडियो; जम्मू कश्मीर में धरती हिलती देख कांपे लोग

ओवरलोडिंग और तेज स्पीड हादसे का कारण

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ऑटो नंबर UP95 AT2421 की टक्कर कदारी गांव के पास ट्रक नंबर PB13BB 6479 से टकरा गया। हादस में मारे गए लोगों में बच्चे और बुजुर्ग भी शामिल हैं। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन हादसास्थल पर मंजर खौफनाक था।

लोगों की खून से सनी लाशें ऑटो में फंसी थी। हादसे का कारण ओवरलोडिंग और ओवर स्पीड बताया जा रहा है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, ऑटो में करीब 15 लोग सवार थे, इसलिए टक्कर लगते ही सभी सड़क पर गिरे और सिर फूटने पर ज्यादा खून बहने से उनकी मौत हो गई। पुलिस ने ऑटो को काटकार शव निकलवाए।

यह भी पढ़ें:गुजरात में रोज 6 महिलाओं से बलात्कार, नेशनल क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो सर्वे में खुलासे चौंकाने वाले

बागेश्वर धाम जा रहे थे ऑटो सवार श्रद्धालु

बता दें कि ट्रक से टक्कर लगने से हादसे का शिकार हुई टैक्सी छतरपुर रेलवे स्टेशन से रवाना हुई थी और बागेश्वर धाम जा रही थी। लोगों ने मौके पर जुटकर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया। लोगों को 108 एंबुलेंस की मदद से छतरपुर अस्पताल पहुंचाया। पुलिस को सूचना दी और शवों को ऑटो काटकर निकाला।

यह भी पढ़ें:14 चोटें, खुली आंखें, प्राइवेट पार्ट कुचला…तड़प-तड़प कर मरी डॉक्टर, कोलकाता रेप-मर्डर में नए खुलासे

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो