whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

फूड पॉइजनिंग से बच्चे की मौत, 7 की हालत नाजुक, मध्य प्रदेश के बैतूल की घटना

MP Food Poisoning Case : मध्य प्रदेश में फूड पॉइजनिंग से 6 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई, जिससे पूरे गांव में हाहाकार मच गया। कई लोगों को उल्टी दस्त होने लगे, जिन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया। एक परिवार के सात सदस्यों की हालत नाजुक बनी हुई है।
02:58 PM May 21, 2024 IST | Deepak Pandey
फूड पॉइजनिंग से बच्चे की मौत  7 की हालत नाजुक  मध्य प्रदेश के बैतूल की घटना
मध्य प्रदेश में फूड पॉइजनिंग से बच्चे की गई जान।

Betul Food Poisoning Incident : मध्य प्रदेश के बातूल से एक बड़ी घटना सामने आई है। एक श्रद्धांजलि सभा में भोजन करने के बाद कई लोगों की तबीयत बिगड़ गई। फूड पॉइजनिंग से एक 6 साल के बच्चे की मौत हो गई, जबकि परिवार के 7 सदस्यों की हालत नाजुक है। सूचना मिलते ही जिला प्रशासन की टीम गांव पहुंची और खाने के सैंपल लेकर जांच के लिए भेज दिया।

श्रद्धांजलि सभा में था दावत

यह घटना एमपी के बैतूल मार्केट की बताई जा रही है, जहां एक श्रद्धांजलि सभा में भोज का आयोजन था। इस कार्यक्रम में कई लोग पहुंचे। भोजन करने के बाद 12 से अधिक लोगों को उल्टी-दस्त की शिकायत हो गई। पहले लोगों ने गांव के स्थानीय अस्पताल में इलाज कराया, लेकिन एक ही परिवार के सात लोगों की हालत बिगड़ने पर उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

यह भी पढ़ें : Noida: चक्कर आए, उल्टियां लगीं, बेहोश हो गए; हॉस्टल में कुट्टू का आटा खाया, 76 स्टूडेंट पहुंचे अस्पताल

अस्पताल में भर्ती लोगों की हालत में हो रहा सुधार

डॉक्टरों ने बताया कि फूड पॉइजनिंग की वजह से लोगों की तबीयत बिगड़ी थी। अब उनकी हालत में सुधार हो रहा है। हालांकि, कुछ लोग गांव के अस्पताल में ठीक हो गए थे। जिला प्रशासन की टीम ने गांव पहुंचकर भोजन के सैंपल लिए और फिर जांच के लिए भेज दिया। जांच रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा कि खाने में क्या कमी थी।

यह भी पढ़ें : खुले मैदान में रस्सी से बंधीं ग्लूकोज की बोतलें, एक साथ 300 लोग कैसे हुए बीमार? सामने आई वजह

एक बच्चे की मौत

फूड पॉइजनिंग की वजह से एक बच्चे की मौत हो गई, जिसका नाम वेदांश है। अस्पताल में भर्ती करने के कुछ देर बाद ही बच्चे ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो