चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

शादीशुदा महिला से नाराज प्रेमी का खौफनाक बदला,  बच्चे को किडनैप करके मार डाला

Betul child murdered: हत्यारे गणेश मीणा को पकड़कर लोगों ने पुलिस के हवाले किया है। पूछताछ में पता चला कि सुबह वह बच्चे को स्कूल के बाहर से बहला-फुसलाकर सेंट जोन्स कॉलोनी में सुनसान जगह पर ले गया था।
09:21 PM Apr 16, 2024 IST | Amit Kasana
प्रतिकात्मक चित्र
Advertisement

Betul child murdered: मध्यप्रदेश के बैतूल में सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां एक छह साल के बच्चे की एक युवक ने इसलिए बीयर की बोतल से पीट-पीटकर हत्या कर दी कि उसकी मां उसके साथ रहने से मना कर रही थी। महिला और हत्यारे की दोस्ती थी। दर्दनाक बात यह है आज बच्चे का जन्मदिन था और वह छह साल का हुआ था।

Advertisement

बच्चे का स्कूल से किया अपहरण

जानकारी के अनुसार हत्यारे गणेश मीणा को पकड़कर लोगों ने पुलिस के हवाले किया है। पूछताछ में पता चला कि सुबह वह बच्चे को स्कूल के बाहर से बहला-फुसलाकर सेंट जोन्स कॉलोनी में सुनसान जगह पर ले गया। यहां बीयर की बोतलों से उसके गर्दन और सिर पर कई कार कर उसने बच्चे की हत्या कर दी।

हत्यारे की बच्चे की मां से दोस्ती

बच्चे की चीख सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे तो गणेश डरकर वहां से भागने लगा। लोगों ने पीछा कर उसे पकड़ा और पुलिस के हवाले किया। पुलिस के अनुसार पूछताछ में गणेश ने बताया कि उसकी बच्चे की मां से काफी समय से दोस्ती थी। वह उसके साथ रहना चाहता था।

Advertisement

बच्चे को रास्ते से हटाने का फैसला लिया

बच्चे की मां हर बार बहाना बनाकर गणेश के साथ रहने से इनकार कर देती थी। इसलिए उसने बच्चे को रास्ते से हटाने का फैसला लिया और मौका पाकर आज वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस के अनुसार स्कूल के आसपास से सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है।

हत्या और अपहरण की धाराओं में मामला दर्ज

पुलिस ने घटनास्थल से साक्ष्य एकत्रित किए हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में सुरक्षित रखवा दिया गया है। पुलिस के अनुसार गणेश का पुराना आपराधिक रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है। बच्चे की मां के बयान पर हत्या और अपहरण की धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है।

Advertisement
Tags :
Crime NewsMadhya PradeshMurder
Advertisement
Advertisement