whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

हवस के पुजारी ने 8 साल की बच्ची से किया रेप, चुप रहने को थमा दिए 20 रुपये; ऐसे काबू आया दरिंदा

Madhya Pradesh Crime News: मध्य प्रदेश के भिंड में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। दरिंदे ने बचने के लिए जो प्लानिंग की, उसमें वह खुद ही फंस गया। आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है। मासूम बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मध्य प्रदेश में बच्चों के खिलाफ लगातार अपराध बढ़ रहे हैं।
05:57 PM Aug 12, 2024 IST | Parmod chaudhary
हवस के पुजारी ने 8 साल की बच्ची से किया रेप  चुप रहने को थमा दिए 20 रुपये  ऐसे काबू आया दरिंदा

Madhya Pradesh Crime: मध्य प्रदेश के भिंड में 8 साल की मासूम बच्ची से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी ने 20 रुपये देकर बच्ची को चुप रहने के लिए कहा। लेकिन यही 20 रुपये उसकी गिरफ्तारी का कारण बन गए। बच्ची की हालत गंभीर बताई जा रही है। उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। आरोपी एक फेरीवाला है। जो बच्ची को बहला-फुसलाकर अपने घर ले गया था। यहां आरोपी ने रेप किया और बच्ची को पैसे देकर टरका दिया। आरोपी को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। आरोपी का नाम उदय गोले है। जिसे मालनपुर कस्बे से अरेस्ट किया गया है।

यह भी पढ़ें:गुना में टेस्टिंग के लिए उड़ रहा टू सीटर एयरक्राफ्ट क्रैश, पायलट गंभीर; हादसे के पीछे सामने आई ये वजह

भिंड के एसपी असित यादव ने बताया कि वारदात गोहद कस्बे की है। पुलिस को रविवार को मामले की शिकायत मिली थी। फेरीवाला मिठाई का लालच देकर बच्ची को अपने घर ले गया था। बच्ची को रेप के बाद आरोपी ने घर भेज दिया। बच्ची के हाथ में 20 रुपये देख मां ने पूछताछ की। जिसके बाद बच्ची ने बताया कि मिठाई वाले अंकल ने उसे पैसे दिए हैं। मां को शक हुआ तो बच्ची की जांच की। जिसके बाद पता लगा कि बच्ची से रेप हुआ है। MP पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। बच्ची सरकारी स्कूल में दूसरी कक्षा में स्टडी करती है। सुबह 10 बजे घर से गई थी। शाम को साढ़े 4 बजे लौटी। तब उसके हाथ में पैसे थे।

हरियाणा के जींद जिले में भी बच्ची से रेप

हरियाणा के जींद जिले में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां के उचाना इलाके के गांव में 13 साल के लड़के ने 5 साल की बच्ची से रेप कर दिया। आरोपी बच्ची के ही गांव का है। पीड़िता की मां ने बताया कि आरोपी खेल रही बच्ची को एकांत में ले गया। इसके बाद आरोपी ने घिनौनी हरकत की। बच्ची रोने लगी तो आरोपी भाग गया। जिसके बाद उन लोगों ने खून से लथपथ बच्ची को अस्पताल में भर्ती करवाया। आरोपी के खिलाफ उचाना थाने में केस दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें:कुत्तों से सेक्स करता था ये शख्स, टॉर्चर कर बनाता था वीडियो; ऐसे खुला दरिंदगी का राज

यह भी पढ़ें:NIRF Rainking 2024: IIT मद्रास छठी बार देश का बेस्‍ट इंस्टीट्यूट, देखें लिस्ट में कौन-कौन है शामिल

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो