Advertisement

'थानों में पोस्टिंग की लगती है बोली...', विधायक बेटे के घर चोरी हुई तो पुलिस पर बरसे दिग्विजय सिंह

Bhopal News: MP के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने बेटे जयवर्धन के घर चोरी मामले में पुलिस कमिश्नर को जमकर घेरा। इसके बाद कमिश्नर ने भी उनको उनकी ही भाषा में जवाब दिया। ऐेस में अब यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह

Digvijay Singh Slams Police: मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के विधायक बेटे जयवर्धन सिंह के घर से 12 हजार रुपये की चोरी हुई थी। यह चोरी जयवर्धन सिंह के भोपाल में सीबीआई ऑफिस के पास बने घर से हुई। घटना के बाद पुलिस की पेट्रोलिंग पर भी सवाल उठ रहे हैं। हालांकि पुलिस ने मामले का खुलासा कर दिया है। हालांकि इस मामले में राजनीति तब शुरू हुई जब दिग्विजय सिंह ने इसको लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट की।

दिग्विजय सिंह ने पोस्ट कर लिखा कि जब थानों के पोस्टिंग की बोली लगती है तो यही होगा। जयवर्धन सिंह के सरकारी आवास पर चोरी हो गई। भोपाल कमिश्नर से क्या उम्मीद करें। इस ट्वीट में भोपाल पुलिस कमिश्नर को टैग किया गया। इसके बाद कमिश्नर ने रिप्लाई किया और दिग्विजय सिंह को उनके अंदाज में ही जवाब मिला।

बयान निराधार और दुर्भावनापूर्ण

भोपाल पुलिस कमिश्नर ने कहा कि थानों की पोस्टिंग में बोली के बयान निराधार और दुर्भावनापूर्ण हैं। विधायक जयवर्धन सिंह के घर में हुई चोरी का पुलिस पर्दाफाश कर चुकी है। आरोपी को पकड़कर सामग्री जब्त की जा चुकी है। इसके अलावा हर अपराध में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। जूलरी शाॅप की घटना में पुलिस महत्वपूर्ण साक्ष्य जुटाए हैं। जल्द खुलासा किया जाएगा।

ये भी पढ़ेंः J-K में परिसीमन लगाएगा बीजेपी की नैया पार? 10 साल बाद चुनाव, जानें क्या-क्या बदला

भोपाल में बढ़ गई हैं चोरी की घटनाएं

बता दें कि पिछले कुछ दिनों में भोपाल में चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं। इसमें पाॅश काॅलोनियों की घटना भी शामिल हैं। इसके अलावा सांसदों और विधायकों के आवास वाले रचना टाॅवर में चोरी हो चुकी है। हालांकि पुलिस ने मामले को सुलझा लिया था। ऐसे में कानून व्यवस्था पर भी लगातार सवाल उठ रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः लड़की से रेट पूछने वाले मनचलों तक कैसे पहुंची पुलिस? नोएडा में कर रही थी कैब का इंतजार

Open in App
Tags :