whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bhopal में फायरिंग का वीडियो वायरल, इमाम को हटाने के विवाद में चली गोलियां, इलाके में पुलिस फोर्स तैनात

Bhopal Firing Video Viral: इमाम को हटाने को लेकर छिड़े विवाद में हुई फायरिंग का वीडियो सामने आया है। देसी कट्टे से इमाम के समर्थकों पर गोलियां चलाई गईं। हालांकि दोनों की जान बच गई, लेकिन वे गंभीर घायल हुए है। वीडियो के आधार पर एक्शन लेते हुए पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।
11:19 AM Mar 15, 2024 IST | Khushbu Goyal
bhopal में फायरिंग का वीडियो वायरल  इमाम को हटाने के विवाद में चली गोलियां  इलाके में पुलिस फोर्स तैनात
हवा में देसी कट्टा लहराते और फायरिंग करते इमाम के समर्थक।

Bhopal Imam Controversy Firing Video Viral: मध्य प्रदेश के भोपाल में गुरुवार को हुई फायरिंग का वीडियो वायरल हो रहा है। धड़ाधड़ी गोलियां चलाने की आवाज और गाली गलौज वीडियो में सुनी जा सकती है। वीडियो में जिस तरह से फायरिंग होते दिख रही है, उससे लोगों को वेब सीरीज मिर्जापुर याद आ जाएगी।

पुलिस ने वीडियो के आधार पर एक्शन लेते हुए दोनों पक्षों के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है। विवाद भोपाल के टीला जमालपुरा में इमाम को हटाने को लेकर हुआ था, जहां आज भी तनावपूर्ण माहौल बना हुआ है। पुलिस विभाग ने स्थिति को संभालने के लिए भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दी है, ताकि सांप्रदायिक दंगे न फैलें।

इमाम को हटाने पर भड़के दोनों गुट

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, टीला जमापुरा में छोटी मस्जिद है, जिसके इमाम शैफ उल्ला हैं, लेकिन उनके समर्थकों का आरोप है कि मस्जिद कमेटी उन्हें पद से हटाकर अपने किसी चहेते को इमाम बनाना चाहती है। बुधवार दोपहर को नमाज के बाद जब इमाम के समर्थक मस्जिद से निकले तो विरोधी गुट से सामना हो गया।

इमाम के समर्थक तारिक और अनस की इमाम को हटाने की कोशिश के मुद्दे पर फैजान, नोमान, रिजवान के साथ बहस हो गई। विवाद इतना बढ़ गया कि गाली गलौज होने लगी। उस समय लोगों ने बीच बचाव करके दोनों गुटों को शांत कराया। फैजान, नोमान और रिजवान उस समय तो वहां से चले गए।

यह भी पढ़ें: लाशों के टुकड़े भेजे थे गठरियों में बांधकर, मारे गए थे करीब 385 किसान-मजदूर, जानें क्या हुआ था 98 साल पहले?

देसी कट्टे से फायरिंग, पैरों में लगे छर्रे

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रात में करीब 10 बजे नमाज पढ़ने के बाद तारिक और अनस घर जाने के लिए निकले तो मस्जिद के बाहर ही फैजान, नोमान और रिजवान ने दोनों को रोक लिया। वे गाली गलौज करने लगे। उनके हाथों में देसी कट्टे थे, जिससे उन्होंने दोनों पर फायरिंग भी की, लेकिन उनके पैरों में छर्रे लगे।

गोलियां चलने की आवाज सुनकर लोग जुट गए और उन्हें देखकर तीनों बदमाश फरार हो गए। फायरिंग की शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस को बताया गया कि इमाम उल्ला के विरोधियों ने उन पर फायरिंग की है। DCP जोन-3 रियाज इकबाल ने बताया कि पुलिस ने घायलों का हमीदिया अस्पताल में इलाज कराया है।

यह भी पढ़ें: World Cup का वो सेमीफाइनल, जब फूट-फूट कर रोए ख‍िलाड़ी; दर्शकों ने स्टेडियम में लगाई आग और की तोड़-फोड़

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो