होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

नरोत्तम मिश्रा का कांग्रेस और राहुल गांधी पर हमला, बोले- यह चुनाव चुनौतियों से नहीं पनौतियों से है

Narottam Mishra Attacks Congress and Rahul Gandhi: मध्य प्रदेश के पूर्व गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर शब्दों के तीखे बाण चलाए हैं। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि यह चुनाव चुनौतियों से नहीं पनौतियों से है।
07:20 PM Apr 05, 2024 IST | Pooja Mishra
भाजपा नेता नरोत्तम मिश्रा
Advertisement

Narottam Mishra Attacks Congress and Rahul Gandhi: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के बीच राजनीतिक पार्टियों का एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। प्रदेश में कभी कांग्रेस भाजपा पर वार करती है, तो कभी भाजपा कांग्रेस पर तंज कसती है। हाल ही में एक बार फिर भाजपा और कांग्रेस के बीच तीखी जुबानी जंग देखने को मिली है। दरअसल, प्रदेश के पूर्व गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर शब्दों के तीखे बाण चलाए हैं। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि यह चुनाव चुनौतियों से नहीं पनौतियों से है।

Advertisement

नरोत्तम मिश्रा का राहुल पर वार 

ग्वालियर में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि इस बार का लोक सभा चुनाव चुनौतियों से नहीं पनौतियों से है। ये वो पनौती हैं जो सनातन पर सवाल उठा रहे हैं, आज वह हमारे सनातन को डेंगू का रहे हैं। राहुल गांधी के सभी भाषणों का मुद्दा हिंदू और हिंदुत्व में अंतर करना होता है। उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस में भगदड़ के हालात हैं, बने-बनाए विधायक पार्टी छोड़कर जा रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि 6 अप्रैल को यह संख्या और बढ़ जाएगी।

यह भी पढ़ें: Bhojshala ASI Survey: धार भोजशाला में सर्वे पर रोक लगाने से क्यों हुआ ‘सुप्रीम’ इनकार?

Advertisement

चुनावी सभा में दिखा पूर्व मंत्री का दर्द

इस दौरान पूर्व गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का दर्द भी देखने मिला। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि अत्यधिक आत्मविश्वास में मत आना क्योंकि यह घातक होता है और जीती बाजी हार देता है, जिसका उदाहरण मैं खुद हूं। इस दौरान ग्वालियर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी भारत सिंह कुशवाह ने भी कांग्रेस पर जमकर वार किया है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Madhya Pradesh
Advertisement
Advertisement