whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

भाजपा विधायक के पोते की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा- घरवालों को...

BJP MLA Grandson Suicide Indore MP: मध्य प्रदेश के खिलचीपुर से बीजेपी के विधायक हजारीलाल दांगी के पोते ने आत्महत्या कर ली है। 19 वर्षीय विजय की मौत पर सस्पेंस बना हुआ है। हालांकि जान देने से पहले विजय ने एक सुसाइड नोट भी लिखा है।
11:33 AM May 21, 2024 IST | Sakshi Pandey
भाजपा विधायक के पोते की आत्महत्या  सुसाइड नोट में लिखा  घरवालों को

BJP MLA Grandson Suicide Indore MP: मध्य प्रदेश के इंदौर से एक बुरी खबर सामने आई है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पोते ने आत्महत्या कर ली है। मृतक का नाम विजय दांगी है। 19 साल के विजय ने जहर खाकर अपनी जान दी है। हालांकि विजय की मौत की वजह अभी तक सामने नहीं आई है। जान देने से पहले विजय ने एक सुसाइड नोट भी लिखा था, जिसके जरिए पुलिस विजय की मौत की वजह जानने में जुटी है।

परिवार को ना करें परेशान- विजय

दरअसल ये मामला मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले का है। राजगढ़ के खिलचीपुर से बीजेपी विधायक हजारीलाल दांगी का पोता विजय दांगी इंदौर में एलएलबी की पढ़ाई कर रहा था। हालांकि विजय ने अचानक अपनी जान दे दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां एक सुसाइट नोट बरामद हुआ। विजय दांगी ने इस नोट में परिवार को परेशान ना करने की बात कही है।

Vijay Dangi Suicide Madhya Pradesh

Vijay Dangi Suicide Madhya Pradesh

मौत की वजह नहीं आई सामने

विजय दांगी ने सुसाइड नोट में लिखा कि मैं अपनी मर्जी से मर रहा हूं, घर वालों को परेशान ना किया जाए। हालांकि विजय ने इस नोट में अपनी मौत की असली वजह नहीं बताई है। आमतौर पर ऐसे सुसाइड केसों में पुलिस का शक परिवार पर जाता है। मगर विजय के सुसाइड नोट से साफ है कि उसकी मौत के पीछे परिवार का कोई हाथ नहीं है।

दोस्तों पर हुआ शक

बता दें कि विजय दांगी ने जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जान दी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज लिया है। वहीं पुलिस विजय की मौत का सच पता लगाने में जुटी है। गांधीनगर थाने की पुलिस ने मामले पर शिकायत दर्ज कर ली है और मामले पर जांच जारी है। पुलिस का शक विजय के दोस्तों पर है। ऐसे में मुमकिन है कि पुलिस विजय के दोस्तों से मिलकर पूछताछ कर सकती है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो