होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

भाजपा विधायक के पोते की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा- घरवालों को...

BJP MLA Grandson Suicide Indore MP: मध्य प्रदेश के खिलचीपुर से बीजेपी के विधायक हजारीलाल दांगी के पोते ने आत्महत्या कर ली है। 19 वर्षीय विजय की मौत पर सस्पेंस बना हुआ है। हालांकि जान देने से पहले विजय ने एक सुसाइड नोट भी लिखा है।
11:33 AM May 21, 2024 IST | Sakshi Pandey
Advertisement

BJP MLA Grandson Suicide Indore MP: मध्य प्रदेश के इंदौर से एक बुरी खबर सामने आई है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पोते ने आत्महत्या कर ली है। मृतक का नाम विजय दांगी है। 19 साल के विजय ने जहर खाकर अपनी जान दी है। हालांकि विजय की मौत की वजह अभी तक सामने नहीं आई है। जान देने से पहले विजय ने एक सुसाइड नोट भी लिखा था, जिसके जरिए पुलिस विजय की मौत की वजह जानने में जुटी है।

Advertisement

परिवार को ना करें परेशान- विजय

दरअसल ये मामला मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले का है। राजगढ़ के खिलचीपुर से बीजेपी विधायक हजारीलाल दांगी का पोता विजय दांगी इंदौर में एलएलबी की पढ़ाई कर रहा था। हालांकि विजय ने अचानक अपनी जान दे दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां एक सुसाइट नोट बरामद हुआ। विजय दांगी ने इस नोट में परिवार को परेशान ना करने की बात कही है।

Vijay Dangi Suicide Madhya Pradesh

Advertisement

मौत की वजह नहीं आई सामने

विजय दांगी ने सुसाइड नोट में लिखा कि मैं अपनी मर्जी से मर रहा हूं, घर वालों को परेशान ना किया जाए। हालांकि विजय ने इस नोट में अपनी मौत की असली वजह नहीं बताई है। आमतौर पर ऐसे सुसाइड केसों में पुलिस का शक परिवार पर जाता है। मगर विजय के सुसाइड नोट से साफ है कि उसकी मौत के पीछे परिवार का कोई हाथ नहीं है।

दोस्तों पर हुआ शक

बता दें कि विजय दांगी ने जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जान दी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज लिया है। वहीं पुलिस विजय की मौत का सच पता लगाने में जुटी है। गांधीनगर थाने की पुलिस ने मामले पर शिकायत दर्ज कर ली है और मामले पर जांच जारी है। पुलिस का शक विजय के दोस्तों पर है। ऐसे में मुमकिन है कि पुलिस विजय के दोस्तों से मिलकर पूछताछ कर सकती है।

 

Open in App
Advertisement
Tags :
Madhya Pradesh NewsMP News
Advertisement
Advertisement