whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

सैम पित्रोदा पर बढ़ा बवाल, भाजपा प्रवक्ता बोले- मध्य प्रदेश में ऐसी ही मानसिकता को बढ़ावा दे रही है कांग्रेस

BJP targets Congress On Sam Pitroda Case: भाजपा प्रवक्ता शिवम शुक्ला ने सैम पित्रोदा वाले मामले को लेकर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। शिवम शुक्ला ने कहा कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस सैम पित्रोदा की मानसिकता को बढ़ावा दे रही है।
04:02 PM May 09, 2024 IST | Pooja Mishra
सैम पित्रोदा पर बढ़ा बवाल  भाजपा प्रवक्ता बोले  मध्य प्रदेश में ऐसी ही मानसिकता को बढ़ावा दे रही है कांग्रेस

BJP targets Congress On Sam Pitroda Case: मध्य प्रदेश में इन दिनों लोकसभा चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री मोहन यादव द्वारा लगातार पार्टी का प्रचार किया जा रहा है। वहीं इस दौरान राजनीतिक पार्टियों के नेताओं के बीच बयानबाजी की सिलसिला भी जारी है। इस समय मध्य प्रदेश में सैम पित्रोदा को लेकर बवाल हो रहा है। ऐसे में इसी बीच भाजपा प्रवक्ता शिवम शुक्ला ने पीसीसी चीफ जीतू पटवारी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। शिवम शुक्ला ने कांग्रेस पर वार करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस सैम पित्रोदा की मानसिकता को बढ़ावा दे रही है।

भाजपा प्रवक्ता का कांग्रेस पर वार 

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए भाजपा प्रवक्ता शिवम शुक्ला ने कहा कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस द्वारा सैम पित्रोदा की मानसिकता को बढ़ावा दिया जा रहा है। राज्य में सैम पित्रोदा की मानसिकता की ट्रेनिंग दी जा रही है। उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस नेताओं के इस तरह के बयान भी आने लगे हैं। लेकिन भाजपा कांग्रेस की करतूत को सफल नहीं होने देगी।

यह भी पढ़ें: ‘महात्मा गांधीजी के देश में लोगों के दिलों में लोकतंत्र है’ भारत से प्रभावित हुए विदेशी डेलीगेशन

कांग्रेस ने किया पलटवार

वहीं भाजपा के इस बयान पर कांग्रेस ने भी पलटवार किया है। कांग्रेस के प्रवक्ता मिथुन अहिरवार ने भाजपा के बयान का जवाब देते हुए कहा कि कांग्रेस ने मामले पर कार्रवाई की और इस्तीफा ले लिया। भाजपा ना कांग्रेस को जानती है और ना ही उन्हें पता है कि कांग्रेस में क्या चल रहा है। बीजेपी के नेता ने हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष पर कटाक्ष कर रहे हैं, लेकिन बीजेपी अपने नेट पर कोई कार्रवाई नहीं करती है। बता दें कि चुनाव के दौरान कांग्रेस और भाजपा के नेताओं के बीच जुबागी जंग जारी है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो