होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'मेरी पत्नी के 5 पति, मुझे बचा लो', SP ऑफिस में गुहार लगाने पहुंचा पति, मामले में आया नया मोड़

Chhatarpur Wife 5 Husband: मध्य प्रदेश के छतरपुर में चौंकाने वाला मामला सामने आया है। एक पति ने अपनी पत्नी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। अब पत्नी ने उस पर केस ठोक दिया है।
09:13 PM Sep 27, 2024 IST | Pushpendra Sharma
प्रतीकात्मक तस्वीर।
Advertisement

Chhatarpur Wife 5 Husband: आपने अक्सर फिल्मों में देखा होगा कि एक महिला कई लोगों से शादी करती है और उनके पैसे लेकर फरार हो जाती है। ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश के छतरपुर में आज से करीब 2 महीने पहले सामने आया। जब फूलचंद कुशवाहा नाम का शख्स एसपी ऑफिस में चल रही जनसुनवाई में आवेदन करने पहुंचा।

Advertisement

'मेरी पत्नी के कई पति' 

शख्स ने यहां गुहार लगाते हुए चौंकाने वाली बात बताई। उसने कहा कि उसकी पत्नी के कई पति हैं। फूलचंद ने आगे कहा कि न ​सिर्फ उसने कई शादियां की हैं, बल्कि उसने अपने सभी पतियों पर केस भी कर रखे हैं। शख्स ने कहा- साहब अब वो मुझे ब्लैकमेल कर रही है और फंसाने की बात कह रही है। मुझे इससे बचा लीजिए।

ये भी पढ़ें: उज्जैन के महाकाल मंदिर में बड़ा हादसा, बारिश के चलते ढही दीवार, 2 की मौत और 10 घायल

सामने आया नया मोड़ 

फूलचंद की शिकायत के बाद मामले की जांच महिला थाने में शुरू हुई। फूलचंद की पत्नी बिनीता उर्फ ब्रजेश उर्फ सलमा पर महिला थाने में धारा 419 और 420 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। फूलचंद को न्याय मिलने की उम्मीद बंधने लगी ही थी कि अब इस मामले में नया मोड़ सामने आ गया है।

Advertisement

पत्नी ने भी दर्ज कराया केस 

दरअसल, फूलचंद की पत्नी ने उसके खिलाफ कोतवाली थाने में बीएनएसएस की धारा 351, 308(2) के तहत एफआईआर दर्ज कराई है। जैसे ही फूलचंद को इसका पता चला तो वह एक बार फिर एसपी ऑफिस गुहार लगाने पहुंचा। फूलचंद कुशवाहा का कहना है कि छतरपुर एसपी अगम जैन ने आश्वासन दिया है कि निश्चित तौर पर इस मामले में सही जांच कराई जाएगी। जो भी गलत होगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई भी की जाएगी, लेकिन फूलचंद का कहना है कि अगर ऐसे ही मेरी पत्नी मुझे प्रताड़ित करती रही तो एक दिन मैं आत्महत्या कर लूंगा।

ये भी पढ़ें: ‘मध्य प्रदेश की अर्थव्यवस्था को 5 साल में डबल करने का लक्ष्य’, विकास पर बोले मुख्यमंत्री मोहन यादव

Open in App
Advertisement
Tags :
ChhatarpurMadhya Pradesh
Advertisement
Advertisement