whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

8 लोगों की हत्या, कुल्हाड़ी से काट दिए, आरोपी ने भी लगाई फांसी; मध्य प्रदेश में खौफनाक वारदात

MP Chhindwara Murder Case : एमपी में एक हत्यारे ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया। उसने अपने ही परिवार के लोगों को काट डाला और फिर सुसाइड कर लिया। पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। इस घटना के बाद पूरे गांव में शोक का माहौल है।
09:19 AM May 29, 2024 IST | Deepak Pandey
8 लोगों की हत्या  कुल्हाड़ी से काट दिए  आरोपी ने भी लगाई फांसी  मध्य प्रदेश में खौफनाक वारदात
मध्य प्रदेश में एक ही परिवार के 8 सदस्यों की हत्या।

Madhya Pradesh Murder Case : मध्य प्रदेश से हत्या की एक बड़ी खबर सामने आई है। हत्यारे ने परिवार के 8 लोगों को मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद आरोपी ने फांसी पर लटक कर आत्महत्या कर ली। इस घटना से पूरे क्षेत्र में भय का माहौल है। हालांकि, अभी तक हत्या की वजह पता नहीं चल सकी है। आरोपी की 21 मई को शादी हुई थी। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

छिंदवाड़ा में हुई वारदात

यह मामला छिंदवाड़ा के महुलझिर थाने क्षेत्र में स्थित बोदल कछार गांव का है। इस गांव में एक आदिवासी परिवार रहता था। आरोपी ने सबसे पहले पत्नी को कुल्हाड़ी से काटा और फिर एक-एक करके मां, बहन, भाई, भाभी, भतीजे और दो भतीजी की हत्या कर दी। उसने ताऊ के 10 वर्षीय लड़के पर भी हमला किया था, लेकिन वो जान बचाकर भाग गया। इसके बाद हत्यारे ने गांव से 100 मीटर दूर एक पेड़ पर लटककर आत्महत्या कर ली।

यह भी पढ़ें : अनूपपुर में हैवान बना पिता; पत्नी से पीछा छुड़ाने के लिए 8 माह की बच्ची के हाथ-पांव तोड़े

हत्या के पीछे की क्या है वजह

21 मई को ही आरोपी की शादी हुई थी। बताया जा रहा है कि आरोपी मानसिक तौर पर सही नहीं था। जान बचाकर भागे लड़के ने ग्रामीणों को मामले की सूचना दी। इस पर लोगों ने पुलिस को फोन किया। इस पर पुलिस के आलाधिकारी आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंचे और शवों को कब्जे में ले लिया। साथ ही हत्यारे के शव को भी पेड़ से उतारा गया। पुलिस अब पता लगा रही है कि हत्या के पीछे की क्या वजह है? ग्रामीणों और पड़ोसियों से भी पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें : शर्मनाक! बच्ची से इतनी ‘गंदी’ हरकत, हाई प्रोफाइल स्कूल में रेप पर सियासत गरमाई; पूर्व CM कमलनाथ भड़के

इस घटना में एक बच्चा जख्मी है

इस हत्याकांड को लेकर छिंदवाडा के एसपी मनीष खत्री ने बताया कि 8 सदस्यों को मारने वाला परिवार का सदस्य ही था और वह मानसिक रूप से बीमार था। उसने बीती रात परिवार के आठ सदस्यों की हत्या कर दी। फिर उसने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। इस मामले में एक बच्चा जख्मी है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो