whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

BJP को वोट देने पर बेगम को तलाक दे घर से निकाला, छिंदवाड़ा में पति के खिलाफ पहुंची थाने

Madhya Pradesh Lok Sabha Election Result 2024: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में ट्रिपल तलाक का मामला सामने आया है। एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को बीजेपी का प्रचार करने पर तीन तलाक दे दिया। महिला के साथ उसकी सास और ननद ने भी मारपीट की। महिला ने पुलिस को शिकायत की है।
06:54 PM Jun 24, 2024 IST | Parmod chaudhary
bjp को वोट देने पर बेगम को तलाक दे घर से निकाला  छिंदवाड़ा में पति के खिलाफ पहुंची थाने
बीजेपी को वोट देने पर महिला को दिया तीन तलाक।

Chhindwara Triple Talaq Case: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में एक महिला को मामूली सी बात पर उसके पति ने तीन तलाक दे दिया। महिला ने पुलिस को शिकायत देकर गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला ने बताया कि उसने लोकसभा चुनाव में बीजेपी के लिए प्रचार किया था। वोट भी बीजेपी प्रत्याशी को दिया। जिसके बाद पति ने तीन तलाक देकर उसे छोड़ दिया। महिला ने पति के खिलाफ कोतवाली थाने में केस दर्ज करवाया है। गुस्से में आकर पति ने उसके साथ मारपीट भी की। कोतवाली टीआई उमेश गोल्हानी ने मामले की पुष्टि की है। पुलिस के मुताबिक रॉयल चौक की रहने वाली महिला ने आरोप लगाए हैं।

यह भी पढ़ें:हिसार में ऑनर किलिंग, पार्क में बैठे प्रेमी जोड़े की गोलियां मारकर हत्या; 2 माह पहले की थी लव मैरिज

महिला की शादी अब्दुल आशिफ मंसूरी से 8 साल पहले हुई थी। दोनों का एक 6 साल का बच्चा भी है। शादी के बाद से ही पति उससे मारपीट करने लगा। उसे दहेज के लिए प्रताड़ित किया गया। बाद में पति ने मायके भेजने की धमकी देकर कई बार उसकी पिटाई की। फिर उस पर 5 लाख रुपये घर से लाने के लिए दबाव बनाया गया। पहले भी ऐसे मामले सामने आ चुके हैं। ट्रिपल तलाक को लेकर सरकार भले ही सख्त हो गई है। लेकिन संकीर्ण मानसिकता के चलते अब भी महिलाओं के शोषण के मामले सामने आ रहे हैं।

तीन तलाक बोलकर रिश्ता किया खत्म

महिला ने कहा कि अब आरोपी ने तीन तलाक बोलकर रिश्ता खत्म कर दिया है। उसकी पिटाई करके घर से निकाला गया है। पति का साथ उसके परिवार के अन्य सदस्यों ने भी दिया। उसकी सास और ननद ने भी मारपीट की। कोतवाली टीआई के अनुसार महिला ने पिछले लोकसभा चुनाव में बीजेपी की सदस्यता ली थी। जिसके बाद उसका पति पिटाई करने लगा। सास और ननद ने भी महिला को पीटा है। अब बीजेपी को वोट देने की बात कहकर महिला को तीन तलाक दिया गया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो