whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

नायब सिंह सैनी बने हरियाणा के मुख्यमंत्री, मध्य प्रदेश CM मोहन यादव ने ट्वीट कर दी बधाई

CM Mohan Yadav Congratulated Nayab Singh Saini: हरियाणा के पंचकूला स्थित प्रदेश कार्यालय पर आयोजित विधायक दल की बैठक में विधायक दल का नेता चुने जाने पर नायब सिंह सैनी को एमपी सीएम मोहन यादव ने दी बधाई।
04:30 PM Oct 16, 2024 IST | Deepti Sharma
नायब सिंह सैनी बने हरियाणा के मुख्यमंत्री  मध्य प्रदेश cm मोहन यादव ने ट्वीट कर दी बधाई
CM Mohan yadav congratulated haryana cm

CM Mohan Yadav Congratulated Nayab Singh Saini: हरियाणा के नए मुख्यमंत्री के नाम का ऐलान हो गया है। नायब सिंह सैनी को भाजपा विधायक दल का नेता चुना गया है। पंचकूला में सेक्टर 5 में भाजपा दफ्तर में विधायक दल की मीटिंग में यह ऐलान किया गया है।

Advertisement

ऐसे में अब नायब सैनी दूसरी बार हरियाणा के सीएम बनने जा रहे हैं। वहीं, नए मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने भी बधाई दी है।

Advertisement

सीएम मोहन ने सोशल मीडिया X पर पोस्ट कर लिखा भारतीय जनता पार्टी, हरियाणा के पंचकूला स्थित प्रदेश कार्यालय पर आयोजित विधायक दल की बैठक में विधायक दल का नेता चुने जाने पर नायब सिंह सैनी जी को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। निश्चित ही यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के मार्गदर्शन में आप विकसित भारत और विकसित हरियाणा के संकल्प को नई ऊंचाइयों पर स्थापित करेंगे।

Advertisement

नायब सैनी ने कही ये बात

विधायक दल का नेता चुने जाने के बाद नायब सिंह सैनी ने अमित शाह, एमपी के सीएम मोहन यादव का धन्यवाद किया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हरियाणा में अब दोबारा डबल इंजन की सरकार बनने जा रही है। पीएम नरेंद्र मोदी की नीतियों पर जनता ने विश्वास जताया है। प्रधानमंत्री के विजन को आगे बढ़ाने का वह काम करेंगे। हम सब मिलकर हरियाणा के लोगों की उम्मीदों को पूरा करेंगे।

पर्यवेक्षक के तौर पर शामिल हुए सीएम मोहन

आपको बता दें, सीएम मोहन यादव पंचकूला स्थित पार्टी प्रदेश कार्यालय में हुई इस बैठक में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ पर्यवेक्षक के तौर पर शामिल हुए। इसी बैठक में नायब सिंह सैनी को विधायक दल का नेता चुना गया।

ये भी पढ़ें-  केन्द्रीय योजनाओं को लागू करने में मध्य प्रदेश अव्वल, मुख्यमंत्री मोहन यादव का बड़ा दावा

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो