whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Haryana में बीजेपी की जीत, MP मुख्यमंत्री मोहन यादव ने दी ये प्रतिक्रिया

Haryana Election Result 2024: सीएम मोहन यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कार्यपद्धति और विकास कार्यों का प्रभाव जनता पर साफ दिख रहा है। यही कारण है कि हरियाणा में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने जा रही है।
05:25 PM Oct 08, 2024 IST | Deepti Sharma
haryana में बीजेपी की जीत  mp मुख्यमंत्री मोहन यादव ने दी ये प्रतिक्रिया
cm mohan yadav reaction on haryana results

Haryana Election 2024 Result: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने हरियाणा विधानसभा चुनाव के नतीजों को लेकर बड़ा बयान दिया है। मंगलवार को सीएम मोहन यादव ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है। मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा, हमें पूरा विश्वास था कि भाजपा की सरकार ने जो पिछले 10 सालों में काम किया है, उसका असर इस चुनाव पर पड़ेगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की कार्यपद्धति और विकास कार्यों का प्रभाव जनता पर साफ दिख रहा है। यही वजह है कि हरियाणा में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने जा रही है।

Advertisement

जनता भी चाहती है विकास

सीएम ने कहा कि मैंने खुद भी हरियाणा का का दौरा किया था। सीएम ने कहा कि भाजपा ने विकास के एजेंडे को आगे बढ़ाया है। हम सब मिलकर विकास की बात करते हैं। जनता भी विकास की बात को ही पसंद करती है और इसलिए आज भाजपा का कमल फिर खिलने जा रहा है।

Advertisement

सिहोर दौरे पर मोहन यादव 

आपको बता दें, मोहन यादव मंगलवार को सीहोर के भैरूंदा में ग्राम विकास सम्मेलन में शामिल होंगे। सीएम आवास सखी और ग्राम सड़क सर्वे ऐप लॉन्च करेंगे। मुख्यमंत्री स्व-सहायता समूहों को 150 करोड़ की राशि ट्रांसफर करेंगे। 100 सामुदायिक प्रशिक्षण केंद्रों का लोकार्पण भी करेंगे। इसके अलावा बुधनी के भैरूंदा में सीएम मोहन यादव और शिवराज सिंह चौहान संयुक्त रूप से रोड शो करेंगे। इसके पहले वह सलकनपुर पहुंचकर विजयासन देवी की दर्शन-पूजा करेंगे।

Advertisement

ये भी पढ़ें-  ‘नक्सलवाद को मिलकर करेंगे खत्म, चलाएंगे राज्य संयुक्त अभियान’, MP मोहन यादव का बड़ा बयान

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो