whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

भगवान महाकाल की शाही सवारी के भक्तों को मिले पूरी सुविधा, मुख्यमंत्री मोहन यादव ने दिए आदेश

CM Yadav Visit Lord Mahakal Temple: मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव ने महाकालेश्वर मंदिर में पूजा-अर्चना कर प्रदेश में अच्छी बारिश की प्रार्थना की. इस दौरान मुख्यमंत्री को शॉल और श्रीफल भी भेंट किया गया।
01:54 PM Sep 02, 2024 IST | Deepti Sharma
भगवान महाकाल की शाही सवारी के भक्तों को मिले पूरी सुविधा  मुख्यमंत्री मोहन यादव ने दिए आदेश
CM Yadav Visit Lord Mahakal Temple

CM Yadav Visit Lord Mahakal Temple: सोमवार को मुख्यमंत्री श्री महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे। उन्होने गर्भ ग्रह के अंदर भगवान महाकाल का पूजन किया। पूजन कार्य पुजारी राजेश गुरु ने संपन्न कराई। पूजन के बाद नंदी हॉल में महाकालेश्वर मंदिर प्रबंध समिति के अध्यक्ष और कलेक्टर नीरज कुमार सिंह ने मुख्यमंत्री यादव को शाल और श्रीफल भेंट किया।

मुख्यमंत्री ने महाकालेश्वर मंदिर परिसर में मौजूद वृद्ध कालेश्वर (जूना महाकालेश्वर) मंदिर और अनादिकल्पेश्वर मंदिर पहुंचकर भी दर्शन कर पूजा अर्चना की। दर्शन के बाद मुख्यमंत्री यादव महाकाल मंदिर परिसर स्थित पंचायती महानिर्वाणी अखाड़ा पहुंचे। यहां पर महंत विनीत गिरी सहित अन्य संतों ने मुख्यमंत्री को भगवान महाकाल प्रतिकृति का स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मान किया। इस दौरान विधायक अनिल जैन कालूहेड़ा, संजय अग्रवाल, आईजी संतोष कुमार सिंह, डीआईजी नवनीत भसीन, कलेक्टर नीरज कुमार सिंह, एसपी प्रदीप शर्मा, सीईओ जिला पंचायत जयति सिंह, प्रशासक गणेश कुमार धाकड़ और अन्य अधिकारी मौजूद थे।

इस मौके पर मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि प्रदेश भर में खुशहाली रहे और अच्छी बारिश को लेकर भगवान महाकाल से प्रार्थना की गई है। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने भगवान महाकाल की अंतिम और शाही सवारी को लेकर अधिकारियों को अच्छे इंतजाम करने के आदेश भी दिए। मोहन यादव ने कहा कि जो भी शिव भक्त भगवान महाकाल की सवारी में शामिल होने आए उसे पूरी तरह सुविधा मिलनी चाहिए।

ये भी पढ़ें- बढ़ते अपराधों पर लगाम लगाने का मध्य प्रदेश सरकार का बड़ा कदम, लागू होगा लोक सुरक्षा कानून

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो