whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

7 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी! घर से उठाकर हवस बुझाई, कुल्हाड़ी मारकर हत्या करके दफनाई लाश

MP Chhindwara Child Rape Murder: बच्ची को देखकर नियत खराब हुई। उसके साथ रेप किया और हत्या करके लाश शमशान घाट में दफना दी। क्योंकि मृतका का रिश्तेदार था तो पुलिस की शक की सुई उस पर घूमी। सख्ती से पूछताछ की तो वारदात कबूल करके लाश रिकवर करा दी। आरोपी के खिलाफ बच्ची के परिजनों में आक्रोश है।
01:58 PM Mar 07, 2024 IST | Khushbu Goyal
7 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी  घर से उठाकर हवस बुझाई  कुल्हाड़ी मारकर हत्या करके दफनाई लाश
Child Rape Survivor

MP Girl Child Rape Murder Case: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में 7 साल की बच्ची के दरिंदगी की हदें पार करने का मामला सामने आया है। रिश्तेदार बुआ की बेटी को देखकर युवक की नियत डोल गई। वह उसे बहलाकर घर से साथ ले गया। सुनसान जगह लेकर जाकर हवस बुझाई। फिर कुल्हाड़ी मारकर और गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।

लाश किसी के हाथ न लग जाए, सोचकर उसने शमशान घाट में बच्ची की लाश दफना दी, लेकिन बच्ची की तलाश कर रही पुलिस को पूछताछ के दौरान आरोपी पर शक हुआ और मामले का खुलासा हो गया। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर लाश बरामद कर ली है। उसके साथ रेप और मर्डर की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें: प्रधानमंत्री की मस्जिद में घुसकर हत्या, सजा-ए-मौत मिली, एक साल में जेल से छूटा, देश का ‘हीरो’ कहलाया

पहले गला दबाया, फिर कुल्हाड़ी से काटा

घटना छिंदवाड़ा जिले के जुन्नारदेव थाना क्षेत्र की है। आरोपी की पहचान धानाखेड़ा निवासी 19 वर्षीय सोनू पंद्राम के रूप में हुई है। SDPO कृष्ण कुमार अवस्थी ने बताया कि आरोपी को उसके परिवार ने गलत संगत के चलते काम करने के लिए तमिलनाडु भेजा था, लेकिन वह मजदूरी छोड़कर गांव आ गया था।

मंगलवार को वह किसी काम से जुन्नारदेव में रहने वाली अपनी बुआ के यहां गया। बुआ गन्ने की कटाई करने के लिए खेतों में चली गई तो वह बच्ची को अपने साथ ले गया। उसने सुनसान जगह पर बच्ची के साथ रेप किया। रोने-चिल्लाने पर उसने बच्ची का गला दबा दिया। जब वह बेहोश हो गई तो कुल्हाड़ी मारकर उसकी हत्या कर दी। रात में शव को शमशान में दफना दिया।

यह भी पढ़ें: 16000 फीट ऊंचाई, 250KM स्पीड, अचानक 2 टुकड़े हुआ जहाज, लगी भीषण आग, जिंदा जल गए 124 लोग

घर जाने की जिद करने पर पकड़ा गया

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी की बुआ घर आई तो उसे बेटी नहीं मिली। काफी तलाश करने पर भी उसका सुराग नहीं लगा तो पुलिस को बच्ची की गुमशुदगी की शिकायत दी गई। रातभर परिजन और पुलिस लापता बच्ची को तलाशते रहे। इस बीच सोनू घर जाने की जिद करने लगा तो पुलिस को उस पर शक हुआ।

पुलिस ने सख्ती बरतते हुए सोनू से पूछताछ की तो वह टूट गया और उसने वारदात कबूल कर ली। उसकी निशानदेही पर शव भी बरामद कर लिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रेप की पुष्टि हुई है। वहीं बच्ची के परिजनों में आरोपी के खिलाफ आक्रोश है। वे पुलिस से उन्हें सौंपने की मांग कर रहे हैं। वहीं पुलिस आरोपी के खिलाफ आगामी कार्रवाई करने में जुटी है।

यह भी पढ़ें: फर्जी पेपर देने वाला और ब्लूटूथ…Rajasthan पेपर लीक के मास्टरमाइंड ने बताए 50 ‘मुन्नाभाई’ SI कैसे बनाए?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो