whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'मध्य प्रदेश को समृद्ध और संपन्न बनाना राज्य सरकार का संकल्प', कॉन्क्लेव को लेकर बोले CM मोहन यादव

CM Mohan Yadav on Rewa Regional Industry Conclave: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव के जरिए मध्य प्रदेश को समृद्ध बनाना राज्य सरकार का संकल्प है।
01:43 PM Oct 23, 2024 IST | Pooja Mishra
 मध्य प्रदेश को समृद्ध और संपन्न बनाना राज्य सरकार का संकल्प   कॉन्क्लेव को लेकर बोले cm मोहन यादव

CM Mohan Yadav on Rewa Regional Industry Conclave: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव में शामिल होने के लिए भोपाल से रीवा पहुंच गए हैं। रीवा पहुंचने के बाद सीएम मोहन यादव ने सबसे पहले महामृंजय मंदिर गए और पूजा-अर्चना की। उन्होंने भगवान से कॉन्क्लेव सफलता के आशीर्वाद मांगा। इसके बाद सीएम मोहन यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि रीवा में आज होने वाली रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव के जरिए मध्य प्रदेश को समृद्ध बनाना हम सबका संकल्प है, राज्य सरकार विकास के लिए कटिबद्ध है।

Advertisement

विकास है राज्य सरकार का संकल्प

सीएम मोहन यादव ने कहा कि राज्य को समृद्ध और संपन्न बनाना हमारी सरकार संकल्प है। इंडस्ट्री और इवेस्टमेंट एक्टिविज को बढ़ाने के लिए सभी जरूरी व्यवस्थाएं पहले से ही मध्य प्रदेश में विद्यमान हैं। राज्य सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता में से एक प्रदेश के उद्योगपतियों को प्रोत्साहित करना है। राज्य में नेशनल और इंटरनेशनल लेवल पर काम कर रहे इंडस्ट्रियल ग्रुप को प्रदेश में अपनी गतिविधियों के विस्तार के लिए बुलाया जा रहा है। उन्होंने आगे कहा कि प्रदेश तेजी के साथ विकास के पथ पर आगे बढ़ रहा है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Rewa Regional Industry Conclave: इस क्षेत्र को निवेश-औद्योगिक का केन्द्र बनाना चाहते हैं CM मोहन यादव

Advertisement

प्रदेश में निवेश की संभावनाए

सीएम मोहन यादव ने कहा कि प्रदेश में उज्जैन, जबलपुर, ग्वालियर और सागर में हुए रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव राज्य के लिए सफल साबित हुए हैं। इन कॉन्क्लेव के जरिए से राज्य में करीब 2 लाख 45 हजार करोड़ रुपये का निवेश प्रस्ताव आया है, जिससे 3 लाख 25 हजार से अधिक रोजगार के मौके पैदा होंगे। निवेश की संभावनाओं के नजरिए से निवेशक और उद्योगपति मध्य प्रदेश में अपने बिजनेस के विस्तार को लेकर रुचि प्रकट कर रहे हैं। सीएम मोहन यादव ने कहा कि राज्य के युवाओं को अपनी इंटेलेक्चुअल एबिलिटी के अनुरूप लोकल लेवल पर काम करने का मौका मिलेगा।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो