whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

CM मोहन यादव ने मंच पर गाया 'एक हजारों में मेरी बहना है', बोले- पूरे महीने मनाएंगे रक्षाबंधन

CM Mohan Yadav Sing 'Ek Hazaaron Mein...': मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव आज चित्रकूट में आयोजित आभार सह-उपहार कार्यक्रम में शामिल हुए। यहां उन्होंने मंच पर प्रदेश की सभी लाडली बहनों के लिए गाना गाया।
06:40 PM Aug 01, 2024 IST | Pooja Mishra
cm मोहन यादव ने मंच पर गाया  एक हजारों में मेरी बहना है   बोले  पूरे महीने मनाएंगे रक्षाबंधन

CM Mohan Yadav Sing 'Ek Hazaaron Mein...': मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव गुरुवार को सतना के चित्रकूट में आयोजित आभार सह-उपहार कार्यक्रम में शामिल हुए। यहां उन्होंने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रदेश की सभी लाडली बहनों का आभार जताया। साथ ही रक्षाबंधन से पहले उनके खाते 1500 रुपये ट्रासफर किए। इसमे से 1250 रुपये लाडली बहना योजना के थे और 250 रक्षाबंधन के लिए थे। इस दौरान सीएम मोहन ने सभी लाडली बहनों के लिए स्टेज पर गाना भी गाया।

CM मोहन ने मंच पर गाया 'एक हज़ारों में मेरी बहना...'

कार्यक्रम में प्रदेश की लाडली बहनों से मुख्यमंत्री मोहन यादव को एक विशाल राखी गिफ्ट की। इस दौरान सीएम मोहन यादव भावुक हो गए, उन्होंने बहनों की इस राखी को स्वीकार किया। इसके बाद उन्होंने मंच पर प्रदेश की सभी बहनों के लिए 'एक हज़ारों में मेरी बहना है' गाना गाया। सीएम मोहन यादव ने कहा कि रक्षाबंधन का त्योहार भाई-बहन के परस्पर संबंधों के लिए बहुत खास है। हमारे यहां साल से ये परंपरा रही है कि हम त्योहारों के जरिए लोगों के साथ भी संबंधों का निर्वाह करते है। भारतीय संस्कृति में बहनें अपने भाई के साथ हमेशा रिश्ता बनाए रखती है, फिर चाहे उनकी शादी ही क्यों न हो जाए।

यह भी पढ़ें: मोदी सरकार के नक्शे कदम पर मोहन सरकार, मिली ये नई जिम्मेदारी

पूरे महीने मनाएंगे रक्षाबंधन

इस दौरान सीएम मोहन यादव ने कहा कि अक्सर विपक्ष में बैठे लोग कहते हैं कि लाडली बहना योजना बंद हो जाएगी। लेकिन मैं उन सभी कहना चाहता हूं कि हमारी सरकार में यह योजना कभी बंद नहीं होगी। ये सिर्फ एक योजना नहीं बल्कि भाई और बहनों के बीच का रिश्ता है, जो किसी के कहने पर नहीं टूटेगा। प्रदेश की 1 करोड़ 39 लाख बहनों से हमारी सरकार को असीम प्यार मिला है। इसके साथ ही उन्होंने वैसे रक्षाबंधन 19 अगस्त को है, लेकिन हम पूरे महीने यह त्योहार मनाएंगे, क्योंकि हमे प्रदेश की लाखों बहनों से राखी बंधवानी है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो