whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

कोलकाता दौरे पर गए CM मोहन यादव, इन्वेस्टर मीटिंग में करेंगे उद्योगपतियों से मुलाकात

CM Mohan Yadav Visited Kolkata: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव आज कोलकाता के एक दिवसीय दौरे पर गए हैं। यहां वह देश-विदेश के उद्योगपतियों से मुलाकात करेंगे।
12:27 PM Sep 20, 2024 IST | Pooja Mishra
कोलकाता दौरे पर गए cm मोहन यादव  इन्वेस्टर मीटिंग में करेंगे उद्योगपतियों से मुलाकात

CM Mohan Yadav Visited Kolkata: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव प्रदेश के औद्योगिक विकास के लिए लगातार काम कर रह हैं। इसके लिए उन्होंने प्रदेश में रीजनल इंडस्ट्रियल कॉन्क्लेव सीरीज की शुरुआत की। इसके अलावा सीएम मोहन यादव प्रदेश के सभी बड़े शहरों में जा रहे हैं। सीएम मोहन यादव इन शहरों के फेमस उद्योगपतियों के साथ मुलाकात कर उन्हें मध्य प्रदेश में निवेश के लिए प्रेरित कर रहे हैं। इसी सिलसिले में सीएम मोहन यादव आज कोलकाता के एक दिवसीय दौरे पर गए हैं। यहां वह देश-विदेश के उद्योगपतियों से मुलाकात करेंगे।

Advertisement

कोलकाता में हो रहा इन्वेस्टर मीट

कोलकाता के होटल जेडब्ल्यू मैरियट में आयोजित इन्वेस्टर मीटिंग में देश-विदेश से करीब 350 डेलीगेट्स, 60 से अधिक चीप गेस्ट और 8 से ज्यादा देशों के कांसुलेट और प्रतिनिधि शामिल रहेंगे। कोलकाता के लिए रवाना होने से पहले सीएम मोहन यादव ने मीडिया से बात करते हुए इस इन्वेस्टर मीटिंग को लेकर काफी बातें की। उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात की खुशी है कि पीएम मोदी के नेतृत्व में मध्य प्रदेश तेजी के साथ विकास राह पर बढ़ रहा है। प्रदेश में लगातार निवेशक समिट का आयोजन किया जा रहा हैं, जिसके जरिए अलग-अलग सेक्टर के उद्योगपति निवेशकों राज्य में निवेश कर रहे हैं। इससे राज्य में काफी ज्यादा रोजगार के अवसर पैदा होंगे।

Advertisement

यह भी पढ़ें: ‘बेटियों को शिक्षित और आत्मनिर्भर बनाने के लिए सबकी कोशिश जरूरी’, कॉन्वोकेशन’ में बोलीं राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु

स्थानीय निवेशकों के साथ होगा बैठक

सीएम मोहन यादव ने आगे कहा कि उन्हें संतोष है कि पिछले बार बेंगलुरु, उसके पहले मुंबई और इसी क्रम में अब उन्हें कोलकाता जा रहे हैं। सीएम मोहन यादव ने बताया कि वह कोलकाता से उद्योगपतियों के साथ चर्चा करने के बाद राज्य में वापस आकर स्थानीय निवेशकों के साथ वर्चुअली बैठक करेंगे। इस बैठक में निवेशकों की समस्या दूर करेंगे और प्रदेश के सभी क्षेत्रों में विकास के नए दरवाजे खुलेंगे।

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो