whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

MP: भरभराकर ग‍िर गई मुख्‍यमंत्री के 'मॉडल' स्‍कूल की छत! 6 छात्राएं घायल, दो की हालत गंभीर

CM Rise School Roof Collapses : मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले में स्थित सीएम राइज स्कूल में बड़ा हादसा हो गया। स्कूल की छत का छज्जा गिरने से 6 छात्राएं जख्मी हो गईं। स्कूल प्रशासन ने सभी को हॉस्पिटल में एडमिट कराया, जहां परिजनों की भीड़ जुट गई।
04:09 PM Jul 24, 2024 IST | Deepak Pandey
mp  भरभराकर ग‍िर गई मुख्‍यमंत्री के  मॉडल  स्‍कूल की छत  6 छात्राएं घायल  दो की हालत गंभीर

CM Rise School Roof Collapses : मध्य प्रदेश से हादसे की एक बड़ी खबर सामने आई है। नरसिंहपुर जिले के गोटेगांव में बुधवार को अचानक से सीएम राइज स्कूल की छत का छज्जा गिर गया, जिसके नीचे आने से 6 छात्राएं घायल हो गईं, जिनमें से दो की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। स्कूल स्टाफ ने आनन-फानन में पास के अस्पताल में घायल छात्राओं को भर्ती कराया, जहां उनका इलाज रहा है। सूचना मिलते ही घायलों के परिजन भी मौके पर पहुंच गए।

स्कूल की छत का गिरा छज्जा

नरसिंहपुर की तहसील गोटेगांव में सीएम राइज स्कूल स्थित है, जहां 11वीं क्लास में पढ़ने वाली छात्राओं के ऊपर स्कूल की छत का छज्जा गिर गया। इस हादसे की चपेट में स्कूल की 6 छात्राएं आ गईं, जिससे वे जख्मी हो गईं। दो छात्राओं के सिर पर गंभीर चोट लगी है। घायलों का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार कराया गया।

यह भी पढ़ें : मध्य प्रदेश का विकास तय! कोयम्बटूर जाएंगे CM मोहन, करेंगे इन्वेस्ट का रोड शो

बारिश की वजह से हुआ हादसा

बताया जा रहा है कि एमपी में हो रही बारिश की वजह से मुख्‍यमंत्री के 'मॉडल' स्‍कूल की बिल्डिंग की छत में सीलन लग रहा था, जिसकी वजह से छज्जा गिर गया। जब यह हादसा हुआ, उस वक्त क्लास में 11वीं क्लास की छात्राएं पढ़ाई कर रही थीं।

यह भी पढ़ें : मध्‍य प्रदेश सरकार का डेढ़ लाख संविदा कर्मचारियों को बड़ी सौगात, वेतन में हुआ इजाफा

अस्पताल से घायल छात्राओं को मिली छुट्टी

हालांकि, क्लास रूम में कई छात्राएं मौजूद थीं, लेकिन छज्जा सिर्फ 6 बच्चों पर ही गिरा। हादसे के बाद स्कूल स्टाफ की ओर से वैन से घायलों को अस्पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद छात्राओं को छुट्टी मिल गई।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो