होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

CM शिवराज ने VD शर्मा से की मुलाकात, जानिए मंत्रिमंडल विस्तार पर मुख्यमंत्री ने क्या कहा

03:59 PM Mar 09, 2023 IST | Arpit Pandey
CM Shivraj Singh Chouhan Meet VD Sharma
Advertisement

CM Shivraj: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने आज बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (Vd Sharma) से मुलाकात की। दोनों नेताओं ने काफी देर तक एक दूसरे से बातचीत की, जिससे प्रदेश में सियासी हलकों में कयासबाजी का दौर शुरू हो गया है।

Advertisement

गहन चिंतन की कही बात

वहीं जब वीडी शर्मा से मुलाकात को लेकर सीएम शिवराज से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ‘प्रदेश अध्यक्ष के निवास पर पहुंचकर उनसे मुलाकात की हैं, गुजिया खाई बातचीत की गहन चिंतन किया। चाय भी पी, गले मिले लेकिन आज कोई राजनीतिक उद्देश्य नहीं था मिलने का केवल होली की बधाई और परिवार से मुलाकात की है बस।’

मंत्रिमंडल विस्तार पर कही यह बात

इसके अलावा जब मुख्यमंत्री से प्रदेश में होने वाले बहुप्रतिक्षित मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ‘आज जैसी कोई चर्चा नहीं हुई आज त्योहार के उद्देश्य से मिले थे।’ सीएम का यह बयान एक बार फिर अहम माना जा रहा है।

Advertisement

क्योंकि शिवराज सरकार में 4 मंत्रियों की जगह खाली हैं, जिससे प्रदेश में गाहे बगाहें मंत्रिमंडल विस्तार की चर्चा चलती रहती हैं। लेकिन सीएम के बयान ने एक बार फिर मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर विराम लगा दिया है।

वहीं अमित शाह के दौरे को लेकर भी सीएम शिवराज और वीडी शर्मा के बीच बातचीत हुई है। बता दें कि 25 मार्च को अमित शाह मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले के दौरे पर पहुचंने वाले हैं। जिसको लेकर बीजेपी तैयारियों में जुट गई है। अमित शाह का यह दौरा इसलिए भी अहम माना जा रहा है क्योंकि छिंदवाड़ा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ का गढ़ माना जाता है। यही वजह है कि शाह के दौरे को लेकर प्रदेश का सियासी पारा गर्माया हुआ है।

(playideas.com)

Open in App
Advertisement
Advertisement
Advertisement