whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

CM शिवराज ने साधा राहुल गांधी पर निशाना, 'ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, कहीं भी कुछ भी कह देते हैं'

02:14 PM Mar 24, 2023 IST | Arpit Pandey
cm शिवराज ने साधा राहुल गांधी पर निशाना   ऐसा पहली बार नहीं हुआ है  कहीं भी कुछ भी कह देते हैं
cm shivraj singh chouhan target rahul gandhi

CM Shivraj: राहुल गांधी को मानहानि के मामले में 2 साल की सजा सुनाई गई है। हालांकि उन्हें जमानत भी मिल गई। लेकिन यह मुद्दा देश की रानजीति में गर्माया हुआ है। कांग्रेस के नेता लगातार बीजेपी पर निशाना साध रहे हैं। वहीं बीजेपी के नेता कांग्रेस और राहुल गांधी को घेर रहे हैं। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी राहुल गांधी पर निशाना साधा है।

‘ऐसा पहली बार नहीं हुआ है’

सीएम शिवराज से जब राहुल गांधी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने राहुल पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘कौन कहेगा कि आप इस तरह की असत्य बातें करें छोटी बातें करें, उन्हें मर्यादाओं को याद रखना चाहिए। लेकिन राहुल जी से ये पहली बार नहीं हुआ है। 2019 के मामले में तो उन्हें सजा सुनाई गई है। इससे पहले वह माफी मांग चुके हैं, लेकिन फिर भी कई विवादित बयान उन्होंने दिए हैं। झाबुआ में भी उन्होंने ऐसा ही बयान दिया था, जिसकी अभी कोर्ट में मुकदमा चल रहा है।

और पढ़िए – MP Politics: CM शिवराज की राहुल गांधी को सलाह, ‘1962 भी याद कर लो’

‘कहीं भी कुछ भी कह देते हैं’

मुख्यमंत्री ने कहा कि ‘मैं हमेशा कहता हूं कि वह गैर जिम्मेदार हैं वो अपरिपक्व है पर अपरिपक्व ही नहीं वो अमर्यादित भी है, कहीं भी कुछ भी कह देते हैं। उनके बयान उठा कर देख लीजिए एक नहीं अनेक बयान ऐसे हैं। चौकीदार चोर है हर किसी को चोर कह दो इतने बड़े नेता अपने आप को मानते हैं ये सब कोई शोभा देता है क्या उनके लिए। जो अहंकार गांधी परिवार का कि हम तो सर्वश्रेष्ठ है, उसे बदलना चाहिए। हम किसी को भी कुछ बोल सकते हैं राजाओं जैसा व्यवहार ये करते हैं। इस सजा ने सिद्ध कर दिया है कि लोकतंत्र में कानून के ऊपर कोई नहीं है।’

और पढ़िए – राहुल गांधी के समर्थन में उतरे कमलनाथ, कही बड़ी बात, VD शर्मा ने साधा निशाना

एमपी में भी राजनीति गर्माई

बता दें कि राहुल गांधी को हुई सजा को लेकर मध्य प्रदेश में भी राजनीति गर्माई हुई है। बीजेपी के नेता लगातार राहुल गांधी को हुई सजा को लेकर निशाना साध रहे हैं तो कांग्रेस के नेता बीजेपी पर हमलावर हैं। ऐसे में राहुल को लेकर प्रदेश की सियासत में बीजेपी-कांग्रेस आमने सामने हैं।

और पढ़िए – प्रदेश से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

(aristocratps.com)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो