होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

फेमस होटल के खाने की थाली में निकला कॉकरोच, शिकायत पर मैनेजर ने दिखाई अकड़, अब वीडियो वायरल

Cockroach Found in Khane ki Thali: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के घोड़ा नक्कास में स्थित फेमस होटल के खाने की थाली में मरा हुआ कॉकरोच निकला है। इस घटना के 2 वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं।
12:47 PM May 23, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

Cockroach Found in Khane ki Thali: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के पुराने शहर में स्थित एक फेमस होटल में सभी ग्राहक हौरान हो गए जब एक व्यक्ति के खाने की थाली से कॉकरोच निकल आया। इस घटना के बाद से होटल के अंदर के कस्टमर्स हंगामा करते हुए रसोईघर तक पहुंच गए। इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। ग्राहकों ने इसकी शिकायत खाद्य सुरक्षा प्रशासन विभाग से की है। यह मामला भोपाल के घोड़ा नक्कास में स्थित एक होटल का है।

Advertisement

पीनट-स्प्राउट सैलेड में निकला कॉकरोच

घटनास्थल के दो वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें से एक वीडियो में शक्त खाने की थाली में निकले कॉकरोच को दिखा रहा है। थाली में पीनट-स्प्राउट सैलेड के अंदर से मरा हुआ कॉकरोच निकला। वीडियो में लोगों की थाली को भी दिखाया गया है, जिसमें एक जैसा ही खाना रखा हुआ है। सभी की थाली में पीनट-स्प्राउट सैलेड मौजूद है। वहीं दूसरी वीडियो में कसटर्म्स होटल के मैनेजर्स के साथ थाली में कॉकरोच निकलने को लड़ाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं। यहां होटल का मैनेजर लगातार खाने में कॉकरोच मिलने की बात से साफ इंकार कर रहा है। इस दौरान ग्राहक बार-बार मैनेजर से कह रहा है कि वह सीसीटीवी फुटेज को चेक करें, लेकिन होटल प्रबंधन ने ऐसा करने साफ इंकार दिया।

खाद्य सुरक्षा विभाग से की शिकायत  

ग्राहक ने इसकी शिकायत खाद्य सुरक्षा प्रशासन विभाग में कर दी। खाद्य सुरक्षा अधिकारी देवेन्द्र दुबे ने बताया कि मामले का संज्ञान लेते हुए जांच की जा रही है। जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी। हालांकि अभी तक इस मामले पर होटल की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है।

Advertisement

Open in App
Advertisement
Tags :
BhopalMadhya Pradesh
Advertisement
Advertisement