whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

कांग्रेस नेता की दिनदहाड़े हत्या, बदमाशों ने घर में घुसकर मारी गोली

Congress leader Murdered in Ujjain: मध्यप्रदेश के उज्जैन में कांग्रेस नेता हाजी गुड्डू कलीम को बदमाशों ने घर में घुसकर गोली मार दी। परिजनों ने पत्नी और दो बेटों पर कांग्रेस नेता की हत्या का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
09:46 AM Oct 11, 2024 IST | Rakesh Choudhary
कांग्रेस नेता की दिनदहाड़े हत्या  बदमाशों ने घर में घुसकर मारी गोली
Congress leader Murdered in Ujjain

Congress leader Murdered in Ujjain: मध्यप्रदेश के उज्जैन से बड़ी खबर सामने आई है। यहां कांग्रेस के पूर्व नेता हाजी गुड्डू कलीम की सुबह 5 बजे गोली मारकर हत्या कर दी गई। परिजनों ने बताया कि बदमाशों ने घर में घुसकर इस घटना को अंजाम दिया है। वहीं हत्या का आरोप मृतक की पत्नी और उनके बेटों पर लगा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Advertisement

पत्नी और दो बेटे हिरासत में

वहीं मृतक नेता के परिजनों ने गुड्डू की हत्या का आरोप उनकी पत्नी और बेटों पर लगाया है। हत्याकांड को अंजाम देने के पीछे प्रॉपर्टी विवाद को बड़ी वजह बताया जा रहा है। वहीं घटना के बाद मौके पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। इसके बाद परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने गुड्डू की पत्नी और दो बेटों को हिरासत में ले लिया।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः  क्या अखिलेश यादव होंगे गिरफ्तार? JP सेंटर जाने पर अड़े SP अध्यक्ष, थ्री लेयर सिक्योरिटी और RAF तैनात

Advertisement

बदमाशों ने किए तीन फायर 

बता दें कि गुड्डू पर बीती 4 अक्टूबर को मॉर्निंग वॉक के दौरान भी जानलेवा हमला हुआ था। बदमाशों ने इस दौरान तीन फायर किए थे। हालांकि वे जान बचाने के लिए नाले में कूद गए थे। उनके हाथ में फ्रेक्चर सामने आया था। घटना के बाद वे इतना डर गए थे कि वे घर से बाहर भी नहीं निकलते थे। उन्होंने 7 अक्टूबर को थाने में इस संबंध में मामला दर्ज करवाया था।

वहीं मृतक नेता के रिश्तेदार ने बताया कि सुबह 3 बजे तक वे जाग रहे थे। इसके बाद वे अपने कमरे में सोने चले गए। उनकी पत्नी और दोनों बच्चे पिछले काफी दिनों से प्रॉपर्टी को लेकर उनसे झगड़ा कर रहे थे। सुबह करीब 5 बजे घर में धमाके की आवाज आई तो मैं गुड्डू के कमरे में गया। इस दौरान उनकी पत्नी वहां से निकल रही थी। मैंने उनसे पूछा तो उन्होंने कहा कि हां किसी ने गुड्डू को गोली मार दी है।

ये भी पढ़ेंः पाक‍िस्‍तान में ताबड़तोड़ गोलीबारी, खदान में घुसे बंदूकधारी ने 20 मजदूरों को उतारा मौत के घाट

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो