चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

अमित शाह के जनाजे वाले बयान पर कांग्रेस प्रवक्ता का अजीबोगरीब जवाब, जानिए क्या कहा

Congress Leader Subhashini Sharad Yadav: गृहमंत्री अमित शाह के जनाजे वाले बयान पर कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता और मीडिया प्रभारी सुभाषिनी शरद यादव का अजीबोगरीब बयान सामने आया है।
07:39 PM Apr 27, 2024 IST | Pooja Mishra
कांग्रेस प्रवक्ता सुभाषिनी शरद यादव
Advertisement

Congress Leader Subhashini Sharad Yadav: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों के बयानबाजी का सिलसिला जारी है। हाल ही में गृहमंत्री अमित शाह के जनाजे वाले बयान पर कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता और मीडिया प्रभारी सुभाषिनी शरद यादव का अजीबोगरीब बयान सामने आया है। पहले तो सुभाषिनी शरद यादव ने अमित शाह के बयान पर आपत्ति दर्ज कराई और इसे शर्मनाक बताया। फिर खुद ही कहने लगी कि जनाजा जरूर निकलेगा जनता खुद जनाजा निकालेगी। हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि आखिर वो किसके जनाजे की बात कर रही हैं।

Advertisement

अमित शाह का जनाजे वाला बयान 

बता दें कि शुक्रवार को मध्य प्रदेश के राजगढ़ में गृहमंत्री अमित शाह ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि दिग्विजय सिंह पर जमकर हमला बोला था। गृहमंत्री शाह ने कहा था कि 'पूर्व मुख्यमंत्री दिग्गी राजा की राजनीति से विदाई का समय आ गया है लेकिन यह आशिक का जनाजा है जरा धूम से निकलना चाहिए।

क्या बोलीं सुभाषिनी यादव

कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुभाषिनी यादव शनिवार को ग्वालियर पहुंची। यहां उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी, जिसमें उन्होंने अमित शाह के इसी बयान पर पलटवार किया। इस दौरान उन्होंने इस बयान को शर्मनाक बताया। इसके बाद कहने लगी कि जनाजा जरूर निकलेगा, जनता खुद जनाजा निकालेगी। इस दौरान उन्होंने दिग्विजय सिंह सिद्धार्थ कुशवाहा की जीत का भी दावा किया। इसके साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरासत कानून के आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि उनके आरोप तो कुछ भी होते हैं, बिना बात के होते हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: सीएम मोहन यादव ने प्रियंका गांधी पर साधा निशाना, बोले- वोट के चक्कर में भूल गईं अपना सरनेम

इलेक्टोरल बॉन्ड पर बीजेपी को घेरा

इस दौरान उन्होंने इलेक्टोरल बॉन्ड पर भी बीजेपी को घेरा और कहा कि भाजपा द्वारा कहा गया था कि इलेक्ट्रोल बॉन्ड में ट्रांसपेरेंसी रहेगी लेकिन इसमें तो इतना बड़ा घोटाला हो गया, यह बात तो खुद निर्मला सीतारमण के पति कह रहे हैं।

Advertisement
Tags :
congressMadhya Pradesh
Advertisement
Advertisement