whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मरीज की बीवी पर फिदा हुए डाक्टर का कत्ल, हमलावरों ने मारा और किया फोन-एक्सीडेंट में घायल

Doctor Murder Case: मध्यप्रदेश के रीवा में एक डाॅक्टर पर मरीज के परिजनों ने अश्लील मैसेज भेजने का आरोप लगा उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी। मामले में पुलिस ने नशा मुक्ति केंद्र के संचालक समेत 5 लोगों पर मामला दर्ज किया है।
10:33 AM Aug 21, 2024 IST | Rakesh Choudhary
मरीज की बीवी पर फिदा हुए डाक्टर का कत्ल  हमलावरों ने मारा और किया फोन एक्सीडेंट में घायल
इसी नशा मुक्ति केंद्र में हुई थी डाॅक्टर की पिटाई

Rewa Crime News: मध्यप्रदेश के रीवा में एक डाॅक्टर की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि डाॅक्टर बार-बार फोन कर मरीज की पत्नी को परेशान करता था। घटना शहर पद्मधर काॅलोनी स्थित न्यू संकल्प नशा मुक्ति केंद्र की है। मामले में 53 साल के डाॅक्टर रुद्र की मंगलवार को संजय गांधी हाॅस्पिटल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

मामले में पुलिस ने महिला और उसके पति प्रसून तिवारी तथा उसके एक रिश्तेदार शंशाक तिवारी जोकि नशा मुक्ति केंद्र के निदेशक हैं समेत 5 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। रीवा के एसपी विवेक सिंह ने बताया कि डाॅक्टर रुद्र सेनगुप्ता पिछले ढाई साल से न्यू संकल्प नशा मुक्ति केंद्र में काम कर रहे थे। वह महिला के पति के इलाज के दौरान संपर्क में आए थे। जो शराब के आदी थे और केंद्र में इलाज करा रहे थे।

महिला को अश्लील मैसेज करते थे डाॅक्टर

डाॅक्टर सेनगुप्ता ने 2 महीने पहले केंद्र छोड़ दिया था लेकिन वह महिला को मैसेज और अश्लील टिप्पणियां भी करता था। यहां तक कि उसे फोन पर भी कर रहा था। महिला ने अपने ससुरालवालों को इस मामले की जानकारी दी। इसके बाद शंशाक ने किसी मरीज को देखने के बहाने सेनगुप्ता को हाॅस्पिटल बुलाया।

आरोपी बोले- सड़क दुर्घटना में हुए घायल

शंशाक तिवारी के फोन के बाद सेनगुप्ता नशा मुक्ति केंद्र पहुंचे। जहां पांच लोगों ने उनकी पिटाई की। इस दौरान उन्हें कई गंभीर चोटें आई। पिटाई के कारण वे बेहोश हो गए। इसके बाद उन्हें संजय गांधी मेडिकल काॅलेज में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। आरोपियों ने डाॅक्टर की पिटाई के बाद उनके परिजनों को फोन कर कहा कि डाॅक्टर रुद्र सड़क दुर्घटना में घायल हो गए हैं।

ये भी पढ़ेंः वे 6 दरिंदे कौन? जिन्हें 100 लड़कियों के रेप का पाया गया दोषी, 32 साल बाद हुई सजा

मामले की जांच में जुटी पुलिस

मामले में डाॅक्टर के साले शेषमणि ने बताया कि सोमवार देर शाम मेरी बहन को फोन आया कि उनके पति का एक्सीडेंट हो गया है। जब हम हाॅस्पिटल पहुंचे तो उनकी मौत हो चुकी थी। डाॅक्टर ने बताया कि अंदरूनी चोटें लगने से उनकी मौत हुई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

ये भी पढ़ेंः Monkey Pox Alert: AIIMS की गाइडलाइंस जारी, मरीज में ऐसे लक्षण दिखें तो तुरंत करें आइसोलेट

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो