whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

दूसरे की पत्नी को बेहोश कर ले गया बिस्तर पर, दोस्त के साथ मिलकर किया गैंगरेप

Bhopal Crime News: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक युवक ने अपने दोस्त के साथ मिलकर महिला के साथ गैंगरेप किया। इसके लिए उसने धमकी दी कि अगर वह ऐसा नहीं करेगी तो अवैध संबंधों की बात उसके पति को बता देगा।
01:14 PM Aug 06, 2024 IST | Rakesh Choudhary
दूसरे की पत्नी को बेहोश कर ले गया बिस्तर पर  दोस्त के साथ मिलकर किया गैंगरेप
Bhopal Crime News

Bhopal Gangrape Case: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में पति से अलग रह रही 27 साल की महिला के साथ गैंगरेप की खबर सामने आई है। यहां महिला के पुराने प्रेमी ने पहले महिला को नशीला पदार्थ पिलाया फिर दोस्त के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया। घटना के बाद आरोपियों ने महिला को धमकी दी कि अगर ये बात वो किसी को बताएगी तो उसके पति को राज बता देंगे। मामले में महिला ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज करवाई है। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार महिला का अपने पति से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिसके चलते पति बच्चों को लेकर महिला से अलग हो गया। इसके बाद महिला अकेले ही अरेरा हिल्स में रहने लगी। इस दौरान वह एक होटल में हाउसकीपिंग और खाना बनाने का काम करने लगी। इस दौरान उसकी मुलाकात ऋषि कुशवाहा नामक शख्स से हो गई। शुरुआत में दोनों में प्यार हो गया और दोनों एक-दूसरे से शादी की बात करने लगे। लेकिन जब महिला को पता चला कि वह शादीशुदा है तो उसने ऋषि से बात करनी बंद कर दी।

ये भी पढ़ेंः बाबा महाकाल की सवारी में 1500 डमरूओं से निकली भस्मआरती की धुन, बना विश्व रिकॉर्ड

धमकी देकर किया गंदा काम

इसके बाद एक दिन महिला होटल से रात्रि में घर लौट रही थी। इस दौरान उसका पूर्व प्रेमी आया और महिला को जबरदस्ती अपने घर ले जाने लगा। पहले तो महिला ने घर जाने से मना कर दिया लेकिन जब बाद में अवैध संबंधों की जानकारी पति को बताने की धमकी दी तो महिला राजी हो गई। इसके बाद युवक उसे घर ले गया और नशीला पदार्थ पिलाकर बेसुध कर दिया। इसके बाद ऋषि और उसके दोस्त ने मिलकर महिला से गैंगरेप किया। इसके बाद दोनों ने मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दी। ऐसे में फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

ये भी पढ़ेंः MP: शिवलिंग बना रहे 9 बच्चों की मौत, सागर में दीवार गिरने से बड़ा हादसा

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो