whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कौन है कुख्यात डकैत जंडेल गुर्जर? जिसकी गिरफ्तारी पर दो राज्यों की पुलिस ने रखा 50 हजार इनाम

Madhya Pradesh: मध्यप्रदेश पुलिस ने जंडेल को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। जंडेल गुर्जर पर मध्य प्रदेश पुलिस ने 30 हजार और राजस्थान पुलिस ने 20 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। वह रिठौरा गांव का रहने वाला है।
10:29 PM Apr 01, 2024 IST | Amit Kasana
कौन है कुख्यात डकैत जंडेल गुर्जर  जिसकी गिरफ्तारी पर दो राज्यों की पुलिस ने रखा 50 हजार इनाम

Madhya Pradesh: ग्वालियर पुलिस ने सोमवर को मुठभेड़ के बाद कुख्यात डकैत जंडेल गुर्जर को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार सिगौरा के जंगलों मे यह मुठभेड़ हुई। जंडेल के पास से 315 बोर का देशी कट्टा और दो जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं। बता दें जंडेल गुर्जर पर मध्य प्रदेश पुलिस ने 30 हजार और राजस्थान पुलिस ने 20 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था।

पुलिस टीम पर की फायरिंग

पुलिस के अनुसार गुप्त सूचना मिली थी कि कुख्यात डकैत जंडेल गुर्जर सिगौर के जंगलों में आने वाला है। सूचना के आधार पर ग्वालियर आईजी के निर्देश पर सीएसपी महाराजपुरा के नेतृत्व में पुलिस टीम बनाई गई। पुलिस टीम ने सिगौर की घेराबंद की। इस दौरान गांव जेबरा के कच्चे रास्ते पर दो व्यक्ति संदिग्ध हालत में पैदल आते दिखे। पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो वह रुकने की बजाए वहां से भागने लगे।

बदमाशों को चारों तरफ से घेर लिया

पुलिस के अनुसार एक बदमाश ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। जबाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी अपने बचाव में गोलियां चलाईं। गोलीबारी के बाद पुलिस ने चारों तरफ से घेराबंदी कर डकैत जंडेल गुर्जर को पकड़ लिया। वहीं, उसका साथ झाडियों का फायदा उठा वहां से फरार होने में कामयाब रहा।

फरार साथी की तलाश में दबिश 

पुलिस के अनुसार डकैत गांव रिठौरा का रहने वाला है। जंडेल ने बताया कि फरार होने वाले उसके साथ का नाम विष्णु उर्फ भगत सिंह गुर्जर है, वह धौलपुर का रहने वाला है। पुलिस उसकी तलाश में दबिश दे रही है। पुलिस अब उससे पूछताछ कर यह पता लगा रही है कि वह सिगौर में क्या करने आया था। पुलिस उसके साथी की तलाश में जगह-जगह छापेमारी कर रही है। पुलिस के अनुसार जंडेल गुर्जर कुख्यात बदमाश है।

ये भी पढ़ें: बुरे फंसे BJP सांसद निशिकांत दुबे, घोटाले में लगे आरोप, बोले- छोड़ दूंगा राजनीति

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो