खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कौन है कुख्यात डकैत जंडेल गुर्जर? जिसकी गिरफ्तारी पर दो राज्यों की पुलिस ने रखा 50 हजार इनाम

Madhya Pradesh: मध्यप्रदेश पुलिस ने जंडेल को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। जंडेल गुर्जर पर मध्य प्रदेश पुलिस ने 30 हजार और राजस्थान पुलिस ने 20 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। वह रिठौरा गांव का रहने वाला है।
10:29 PM Apr 01, 2024 IST | Amit Kasana
Advertisement

Madhya Pradesh: ग्वालियर पुलिस ने सोमवर को मुठभेड़ के बाद कुख्यात डकैत जंडेल गुर्जर को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार सिगौरा के जंगलों मे यह मुठभेड़ हुई। जंडेल के पास से 315 बोर का देशी कट्टा और दो जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं। बता दें जंडेल गुर्जर पर मध्य प्रदेश पुलिस ने 30 हजार और राजस्थान पुलिस ने 20 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था।

Advertisement

पुलिस टीम पर की फायरिंग

पुलिस के अनुसार गुप्त सूचना मिली थी कि कुख्यात डकैत जंडेल गुर्जर सिगौर के जंगलों में आने वाला है। सूचना के आधार पर ग्वालियर आईजी के निर्देश पर सीएसपी महाराजपुरा के नेतृत्व में पुलिस टीम बनाई गई। पुलिस टीम ने सिगौर की घेराबंद की। इस दौरान गांव जेबरा के कच्चे रास्ते पर दो व्यक्ति संदिग्ध हालत में पैदल आते दिखे। पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो वह रुकने की बजाए वहां से भागने लगे।

बदमाशों को चारों तरफ से घेर लिया

पुलिस के अनुसार एक बदमाश ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। जबाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी अपने बचाव में गोलियां चलाईं। गोलीबारी के बाद पुलिस ने चारों तरफ से घेराबंदी कर डकैत जंडेल गुर्जर को पकड़ लिया। वहीं, उसका साथ झाडियों का फायदा उठा वहां से फरार होने में कामयाब रहा।

Advertisement

फरार साथी की तलाश में दबिश 

पुलिस के अनुसार डकैत गांव रिठौरा का रहने वाला है। जंडेल ने बताया कि फरार होने वाले उसके साथ का नाम विष्णु उर्फ भगत सिंह गुर्जर है, वह धौलपुर का रहने वाला है। पुलिस उसकी तलाश में दबिश दे रही है। पुलिस अब उससे पूछताछ कर यह पता लगा रही है कि वह सिगौर में क्या करने आया था। पुलिस उसके साथी की तलाश में जगह-जगह छापेमारी कर रही है। पुलिस के अनुसार जंडेल गुर्जर कुख्यात बदमाश है।

ये भी पढ़ें: बुरे फंसे BJP सांसद निशिकांत दुबे, घोटाले में लगे आरोप, बोले- छोड़ दूंगा राजनीति

Advertisement
Tags :
EncounterMadhya Pradesh
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement