whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

शराब की दुकान पर वर्दी में किया डांस, अधिकारी पर हुआ एक्शन

Excise Officer Suspended For Dancing In Uniform: पिछले दिनों से जबलपुर में सहायक जिला आबकारी अधिकारी का डांस करते हुए वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में अधिकारी वर्दी में डांस करते दिख रहा है। अब घटना की जांच करने पर अधिकारी विकास त्रिपाठी को सस्पेंड कर दिया गया है।
07:27 PM Mar 30, 2024 IST | Prerna Joshi
शराब की दुकान पर वर्दी में किया डांस  अधिकारी पर हुआ एक्शन
Excise Officer Suspended For Dancing In Uniform

Excise Officer Suspended For Dancing In Uniform: मध्य प्रदेश के एक अधिकारी को वर्दी में डांस करना महंगा पड़ गया। वह वर्दी में शराब की दुकान के पास डांस करते हुए दिखा इसलिए उसके खिलाफ कार्रवाई की गई। इस हालत में अधिकारी का वर्दी में डांस करते वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि यह मामला प्रदेश के जबलपुर का है, जहां एक सहायक जिला आबकारी अधिकारी विकास त्रिपाठी के खिलाफ एक्शन लिया गया। वायरल वीडियो की जांच करने के बाद अधिकारी को सस्पेंड कर दिया गया। यह वीडियो माढ़ोताल थाना के अंतर्गत करमेटा के पास किसी शराब दुकान के पास का है।

कब वायरल हुआ वीडियो?

होली के अवसर पर सहायक आबकारी अधिकारी विकास तिवारी लोकल गानों पर जमकर थिरकते हुए दिख रहे हैं। कलेक्टर और जिला निर्वाचन अधिकारी जबलपुर दीपक सक्सेना की रिपोर्ट पर आबकारी आयुक्त द्वारा सस्पेंड किए जाने की यह कार्रवाई की गई।

इस मामले पर जबलपुर कलेक्टर दीपक कुमार सक्सेना ने जानकारी दी कि सहायक आबकारी अधिकारी पर करमेता स्थित विदेशी लिकर वेयरहाउस में यूनिफॉर्म में डांस करने की शिकायत मिली थी, जिसे जांच में सही पाया गया।

सस्पेंड हुए अधिकारी का विवादों से पुराना नाता

वायरल वीडियो से सस्पेंड हुए अधिकारी के साथ वीडियो में और भी कई लोग देखे जा सकते हैं। अधिकारी की इस हरकत को मध्य प्रदेश सिविल सेवा आचरण नियमों का उल्लंघन बताया गया है। इसके अलावा डांस करने वाले अधिकारी को अब रीवा संभाग के आबकारी उपायुक्त उड़न दस्ता संभाग में अटैच किया गया है। सस्पेंड हुए अधिकारी विकास त्रिपाठी का विवादों से पुराना नाता रहा है। इससे पहले भी उनपर पद का गलत इस्तेमाल करके विदेशी शराब बेचने के आरोप लगाए गए थे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो