चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'इमरती देवी बड़ी बहन, पूरी पार्टी उनसे माफी मांगती है', जीतू पटवारी के सपोर्ट में आए पूर्व केंद्रीय मंत्री

Arun Yadav Support Jitu Patwari: पूर्व केन्द्र मंत्री अरूण यादव जीतू पटवारी के समर्थन में सामने आए हैं। उन्होंने इमरती देवी को बड़ी बहन बताते हुए कहा कि पूरी पार्टी उनसे माफी मांगती है।
04:25 PM May 04, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

Arun Yadav Support Jitu Patwari: मध्य प्रदेश में पीसीसी चीफ जीतू पटवारी के 'इमरती देवी का रस खत्म' होने वाले बयान को लेकर सियासत काफी तेज हो गई है। भाजपा नेताओं द्वारा लगातार जीतू पटवारी के बयान की निंदा जा रही हैं। कई बार तो भाजपा नेताओं की तरफ से जीतू पटवारी के इस्तीफे की मांग भी की गई है। एक तरफ जहां इस मामले पर कांग्रेस पार्टी के सभी नेताओं चुप्पी साधी है, वहीं अब पूर्व केन्द्र मंत्री अरूण यादव जीतू पटवारी के समर्थन में सामने आए हैं। उन्होंने इमरती देवी को अपनी बड़ी बहन बताया है। साथ ही कहा कि अगर जीतू पटवारी के बयान से वह आहत हुई है तो पूरी पार्टी उनसे माफी मांगती है।

Advertisement

जीतू पटवारी के समर्थन में आए अरूण यादव

पीसीसी चीफ जीतू पटवारी का समर्थन करते हुए अरूण यादव ने कहा कि उनके बयान तोड़ मरोड़ के पेश किया गया है। उनका इमरती देवी जी को आहत करने का कोई इरादा नहीं था। देवी जी बहुत सीनियर नेता हैं, पहले वह कांग्रेस में ही थीं, हमारी मंत्री थीं, हमारी बड़ी बहन हैं। अगर वह आहत हुई हैं तो पूरी पार्टी उनसे माफी मांगती है। बता दें कि अरूण यादव कांग्रेस प्रत्याशी के प्रचार के लिए खंडवा दौरे पर गए थे। यहां उन्होंने कांग्रेस कार्यालय गांधी भवन में पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ वन टू वन चर्चा की और चुनावी रणनीति बनाई।

यह भी पढ़ें: जीतू पटवारी के ‘इमरती’ वाले बयान पर भड़के CM मोहन यादव, बोले- कहां हैं प्रियंका गांधी?

Advertisement

सीएम मोहन यादव का तंज

मालूम हो कि प्रदेश में पीसीसी अध्यक्ष जीतू पटवारी के बयान को लेकर सियासत गर्म हो गई है। हाल ही में प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने जीतू पटवारी से इस्तीफे की मांग की और कांग्रेस को उनके खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कहा है।

Advertisement
Tags :
Arun YadavMadhya Pradesh
Advertisement
Advertisement