whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

MP: खदान में काम के दौरान बड़ा हादसा, मलबे में फंसे 4 मजदूर, जिंदगी-मौत के बीच जंग जारी

Ghuse Mine Collapsed in Singrauli: मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले के एक घूसे खदान का बड़ा हिस्सा अचानक ढह गया। खदान के मलबे में अभी भी 4 लोग फंसे हुए हैं। इस हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।
10:38 AM Jun 06, 2024 IST | Pooja Mishra
mp  खदान में काम के दौरान बड़ा हादसा  मलबे में फंसे 4 मजदूर  जिंदगी मौत के बीच जंग जारी

Ghuse Mine Collapsed in Singrauli: मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले में बीती रात को एक बड़ा हादसा हो गया है। यहां सिंगरौली के चितरंगी थाना क्षेत्र में स्थित एक घूसे खदान का बड़ा हिस्सा अचानक ढह गया, जब यह हादसा हुआ तब खदान में 20 से 25 लोग खुदाई का काम कर रहे थे। इस हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, वहीं 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। इसके अलावा अभी भी खदान में 4 लोग फंसे हुए हैं। घटनास्थल पर पुलिस और बचाव टीम द्वारा रेस्क्यू का काम जारी है।

खदान के मलबे में फंसे हैं मजदूर 

जानकारी के अनुसार, चितरंगी थानाक्षेत्र के रहने वाले 20 से 25 लोग बीती रात क्षेत्र के घूसे खदान में छूही खोदने के काम करने गए थे। काम के दौरान ही अचानक खदान का एक हिस्सा ढह गया। छूही खोदने वाले मजदूर हादसे का शिकार हो गए। इस हादसे में 2 मजदूरों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई और 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। वहीं 4 मजदूर अभी भी खदान के मलबे में फंसे हुए हैं। हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस और बचाव दल की टीम पहुंची।

यह भी पढ़ें: सहेलियों ने एक-दूसरे के निजी वीडियो किए लीक, दुश्मन बनीं तो आपस में चलाए चाकू

रेस्क्यू का काम जारी

मौके पहुंचते ही पुलिस ने हादसे में घायल लोगों को चितरंगी स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। इसमें से कुछ घायलों को जिला अस्पताल बैढ़न में रेफर किया गया है। पुलिस और बचाव दल द्वारा खदान में फंसे 4 मजदूरों को रेस्क्यू का काम जारी है। छूही खदान में फंसे मजदूरों को निकालने के लिए जेसीबी से रेस्क्यू किया जा रहा है। हादसे में जान गंवाने वाले मजदूरों की पहचान कृष्णा कोल और सीमा देवी केवट के रूप में हुई है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो