खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

MP: खदान में काम के दौरान बड़ा हादसा, मलबे में फंसे 4 मजदूर, जिंदगी-मौत के बीच जंग जारी

Ghuse Mine Collapsed in Singrauli: मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले के एक घूसे खदान का बड़ा हिस्सा अचानक ढह गया। खदान के मलबे में अभी भी 4 लोग फंसे हुए हैं। इस हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।
10:38 AM Jun 06, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

Ghuse Mine Collapsed in Singrauli: मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले में बीती रात को एक बड़ा हादसा हो गया है। यहां सिंगरौली के चितरंगी थाना क्षेत्र में स्थित एक घूसे खदान का बड़ा हिस्सा अचानक ढह गया, जब यह हादसा हुआ तब खदान में 20 से 25 लोग खुदाई का काम कर रहे थे। इस हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, वहीं 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। इसके अलावा अभी भी खदान में 4 लोग फंसे हुए हैं। घटनास्थल पर पुलिस और बचाव टीम द्वारा रेस्क्यू का काम जारी है।

Advertisement

खदान के मलबे में फंसे हैं मजदूर 

जानकारी के अनुसार, चितरंगी थानाक्षेत्र के रहने वाले 20 से 25 लोग बीती रात क्षेत्र के घूसे खदान में छूही खोदने के काम करने गए थे। काम के दौरान ही अचानक खदान का एक हिस्सा ढह गया। छूही खोदने वाले मजदूर हादसे का शिकार हो गए। इस हादसे में 2 मजदूरों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई और 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। वहीं 4 मजदूर अभी भी खदान के मलबे में फंसे हुए हैं। हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस और बचाव दल की टीम पहुंची।

यह भी पढ़ें: सहेलियों ने एक-दूसरे के निजी वीडियो किए लीक, दुश्मन बनीं तो आपस में चलाए चाकू

Advertisement

रेस्क्यू का काम जारी

मौके पहुंचते ही पुलिस ने हादसे में घायल लोगों को चितरंगी स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। इसमें से कुछ घायलों को जिला अस्पताल बैढ़न में रेफर किया गया है। पुलिस और बचाव दल द्वारा खदान में फंसे 4 मजदूरों को रेस्क्यू का काम जारी है। छूही खदान में फंसे मजदूरों को निकालने के लिए जेसीबी से रेस्क्यू किया जा रहा है। हादसे में जान गंवाने वाले मजदूरों की पहचान कृष्णा कोल और सीमा देवी केवट के रूप में हुई है।

Advertisement
Tags :
Madhya Pradesh
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement