whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

बच्चे के जन्म की खुशी मातम में बदली; ट्रेलर ऑटो को टक्कर मार 100 मीटर घसीट ले गया, सड़क पर बिखरी लाशें

Road Accident in Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश में ट्रेलर ट्रक ने एक ऑटो को टक्कर मार दी। हादसे में 4 लोगों की मौत हुई है। 2 लोग गंभीर घायल हैं। आरेापी ड्राइवर फरार है, जिसकी तलाश में छापेमारी चल रही है। आइए जानते हैं कि कैसे परिवार की खुशियां मातम में बदली?
10:45 AM Jul 06, 2024 IST | Khushbu Goyal
बच्चे के जन्म की खुशी मातम में बदली  ट्रेलर ऑटो को टक्कर मार 100 मीटर घसीट ले गया  सड़क पर बिखरी लाशें
चारों लोगों के शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिए गए हैं।

MP Shahdol Road Accident (अजय अरविंद नामदेव, शहडोल): चंद घंटों में बच्चे के जन्म की खुशी गम में तब्दील हो गई। परिवार में आए नए मेहमान को देखने गए एक ही परिवार के 4 लोगो की सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं 2 लोग जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं। हादसे के बाद फरार ट्रेलर ट्रक के चालक के ऊपर 30 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है।

Advertisement

हादसा मध्य प्रदेश के शहडोल जिले के बुढार थाना क्षेत्र के तहत पड़ने वाले नेशनल हाईवे-43 पर हुआ। हादसे का शिकार हुए लोग जिला अस्पताल जा रहे थे। उनमें घर में आए नए मेहमान को देखने की उत्सुकता था। बच्चे को देखने के लिए ऑटो में सवार होकर चालक सहित एक ही परिवार के 6 लोग निकले। बच्चे को देखकर घर वापस लौटते समय मिश्रा क्रेसर के पास ऑटो का का एक्सीडेंट हो गया।

यह भी पढ़ें:तलवार से ताबड़तोड़ वार, लात-घूंसों से पीटने का VIDEO; बीच सड़क शिवसेना नेता पर निहंगों ने किया जानलेवा हमला

Advertisement

2 महिलाओं ने मौके पर तोड़ दिया दम

SP शहडोल कुमार प्रतीक ने बताया कि सड़क पार कर रही गाय को बचाने के चक्कर में ऑटो पलट गया। फिर विपरीत दिशा से आ रहे तेज रफ्तार ट्रेलर ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दी और वह ऑटो को ठोकर मरते हुए 100 मीटर तक घसीटते हुए ले गया। इतना ही नहीं ऑटो को एक तरफ धकेल कर ड्राइवर अपने ट्रक को भगा ले गया। वहीं ऑटो की सवारियां निकलकर सड़क पर गिर गईं।

2 महिलाओं ने सिर में चोट लगने से मौके पर दम तोड़ दिया। 2 अन्य महिलाओं की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। वहीं ऑटो ड्राइवर और परिवार के एक अन्य सदस्य की हालत नाजुक है। हादसे की जानकारी मिलते ही ADGP डीसी सागर और पुलिस टीम मौके पर पहुंची। शवों को कब्जे में लेकर आरोप ट्रेलर ट्रक ड्राइवर का पता बताने वाले को इनाम देने की घोषणा की।

Advertisement

यह भी पढ़ें:मन बहुत दुखी है, 121 लोग मर गए…भोले बाबा का पहला बयान आया सामने, हाथरस भगदड़ कांड के 7 अपडेट

हादसा देररात करीब साढ़े 12 हुआ था

SP के अनुसार, मृतकों की शिनाख्त अमलाई के धनपुरी नंबर -3 कॉलोनी निवासी परिवार की एक मेंबर की डिलीवरी हुई है। बच्चे को देखने के लिए ऑटो ड्राइवर कुंज बिहारी त्रिपाठी, नेम चंद्र, ममता, रोशनी, बिट्टू, रिया अस्पताल जाने के लिए निकले। देर रात करीब साढ़े 12 बजे घर वापस लौटते समय ऑटो का ट्रेलर ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में ममता, रोशनी, बिट्टू , रिया की मौत हो गई है। कुंज बिहारी त्रिपाठी और नेम चंद्र गंभीर घायल हैं।

यह भी पढ़ें:12000 फीट ऊंचाई पर जहाज में भीषण अग्निकांड; 2 इंजन अचानक बंद होने से क्रैश हुआ, 90 लोगों की जली लाशें मिली

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो