whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

70 छात्राओं के न्यूड वीडियो व्हाट्सऐप पर वायरल; खुद को पुलिस वाला बता धमकाता आरोपी

Nude Video Photos Viral: किसी ने सरकारी कॉलेज की छात्राओं के न्यूड वीडियो और तस्वीरें वायरल कर दी हैं। अभी वीडियो तस्वीरें लड़कियों को भेजकर पैसे मांगे गए हैं। मां-बाप को भेजने और वायरल करने की धमकी दी गई है। आइए जानते हैं कि आखिर मामला कहां का और क्या है?
10:45 AM Sep 06, 2024 IST | Khushbu Goyal
70 छात्राओं के न्यूड वीडियो व्हाट्सऐप पर वायरल  खुद को पुलिस वाला बता धमकाता आरोपी
छात्राओं ने बदनामी होने की दलील देते हुए आरोपी को पकड़ने की मांग की है।

Girls College Students Nude Video Viral: मध्य प्रदेश के जबलपुर में आजकल चौंका देने वाला घटनाक्रम हो रहा है। एक सरकारी कॉलेज की लड़कियों को व्हाट्सऐप पर उनके अश्लील और न्यूड वीडियो भेजकर धमकाया जा रहा है। माता-पिता को और लोगों को वीडियो भेजकर बदनाम करने की धमकी दी जा रही है। वीडियो डिलीट करने की ऐवज में पैसे मांगे जा रहे हैं। छात्राओं ने मामले की शिकायत कॉलेज प्रिंसिपल और पुलिस को दी। छात्राओं ने बताया कि आरोपी खुद को पुलिस अधिकारी बताता है और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पैसों की डिमांड करता है। वहीं इस घटनाक्रम के सामने आने के बाद पुलिस विभाग और कॉलेज में हड़कंप मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें:केशव मौर्य का परिवार कैसे हुआ हादसे का शिकार? बेटे ने सुनाई आपबीती

मां-बाप को वीडियो-तस्वीरें भेजने की धमकी

लड़कियों ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वे मान कुंवर बाई गवर्नमेंट कॉलेज में फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट्स हैं। उनके व्हाट्सऐप पर पिछले 4 दिन से अश्लील वीडियो आ रहे हैं। जिस नंबर से न्यूड वीडियो भेजे जा रहे हैं, उस पर कॉल करके विरोध जताया तो आरोपी ने खुद को पुलिस इंस्पेक्टर बताया। उसने बताया कि वह गोरखपुर थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर विक्रम गोस्वामी बोल रहा है। तुम्हारे व्हाट्सऐप पर न्यूड वीडियो और तस्वीरें भेजी हैं। अगर तुमने पैसे नहीं दिए तो यह वीडियो-तस्वीरें तुम्हारे मां-बाप तक पहुंच जाएंगे। इंटरनेट पर भी वायरल कर दिए जाएंगे। इस धमकी के चलते कई लड़कियों ने आरोपी के अकाउंट में पैसे भी जमा करा दिए हैं, लेकिन अब वह बार-बार पैसे मांग रहा है। ब्लैकमेल का रहा है।

यह भी पढ़ें:बाराबंकी में 5 जिंदगियां लीलने वाले हादसे में कैसे बचा बच्चा? SP ने सुनाई आंखों देखी

साइबर पुलिस ट्रेस कर रही आरोपी का नंबर

पुलिस ने तत्काल मामला दर्ज करके जांच के आदेश दिए हैं। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) के वर्करों ने भी मामले की शिकायत पुलिस को दी और आरोपी को पकड़ने की मांग की। प्राथमिक जांच के अनुसार, 70 से अधिक छात्राओं के वीडियो वायरल हुए हैं। कई छात्राओं ने आरोपी को 50 हजार रुपये तक डर के मारे दे दिए हैं। वहीं कॉलेज प्रबंधकों ने सवाल उठाया है कि आखिर छात्राओं के नंबर आरोपी तक पहुंचे कैसे? स्कूल में रिकॉर्ड के तौर पर नंबर दर्ज होते हैं तो क्या किसी ने आरोपी को नंबर दिए हैं। जबलपुर कलेक्टर, SP, महिला थाने और मदन महल थाने की पुलिस मामले की जांच में जुटी है। वहीं साइबर क्राइम पुलिस भी आरोपी का नंबर ट्रेस कर रही है। लड़कियों को साइबर अपराध से बचने के उपाय भी एक कैंप लगाया गया है।

यह भी पढ़ें:गर्भवती गैंगरेप पीड़िता को घर से निकाला, मामले में पूर्व BJP विधायक भुगत रहा उम्रकैद की सजा

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो