whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

‘छात्राओं, कपड़े उतारो-तुम्हारे पास मोबाइल तो नहीं…’ सरकारी स्कूल के शिक्षकों ने ये क्या कर दिया?

MP Crime News: मध्यप्रदेश के इंदौर में एक सरकारी स्कूल के छात्राओं की कपड़े उतरवाकर तलाशी ली गई। इसके बाद भड़के परिजन थाने पहुंचे और पुलिस में मामला दर्ज करवाया।
08:48 AM Aug 03, 2024 IST | Rakesh Choudhary
‘छात्राओं  कपड़े उतारो तुम्हारे पास मोबाइल तो नहीं…’ सरकारी स्कूल के शिक्षकों ने ये क्या कर दिया
Indore Crime News

Girls Take off Clothes in Government School: मध्यप्रदेश के इंदौर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक सरकारी स्कूल में मोबाइल लाने के आरोप में छात्राओं के कपड़े उतरवा लिए गए। मामले में परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। जानकारी के अनुसार एक अधिकारी ने बताया कि स्कूल की कुछ छात्राओं के कपड़े उतरवाकर तलाशी ली गई। जिससे ये पता लगाया जा सके कि कक्षा में मोबाइल फोन कौन लाया था। इसके बाद छात्राओं के परिजन आक्रोशित हो गए।

छात्राओं के परिजनों ने मल्हारगंज थाने में मामला दर्ज करवाया। शिकायत के अनुसार बड़ा गणपति इलाके में स्थित सरकारी शारदा गर्ल्स हायर सैकेंडरी स्कूल के एक शिक्षक कक्षा में मोबाइल बजने के बाद लड़कियों को टाॅयलेट में ले गए और उन्हें कपड़े उतारने के लिए कहा। इसके बाद परिजनों ने आरोप लगाया कि इस दौरान छात्राओं के साथ मारपीट भी की गई। स्कूल की एक छात्रा ने कहा कि शिक्षक उसे टाॅयलेट में ले गए और उनके कपड़े उतरवाए।

आरोपियों के खिलाफ होगी कार्रवाई

शिकायत के अनुसार न सिर्फ कपड़े उतरवाए गए बल्कि शिक्षकों ने कहा कि अगर मोबाइल लाने की बात स्वीकार नहीं की तो वीडियो शूट कर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जाएगा। मामले में थाने के एसआई एम धुर्वे ने कहा कि शिकायत की जांच की जा रही है। इसके बाद आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ेंः बिहार की मेडिकल स्टूडेंट का महाराष्ट्र में मर्डर, अफेयर के शक में चौथे फ्लोर से फेंका

जानें क्या बोलीं प्रिंसिपल?

मामले में गर्ल्स हायर सैकेंडरी स्कूल की प्रिंसिपल सीमा जैन ने कहा कि एक कक्षा में छात्रा को मोबाइल फोन के साथ पाया गया। उसके बाद उसके माता-पिता को इस बारे में बताया गया है। वहीं घटना पर उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जाएगी और उचित कदम उठाएंगे।

ये भी पढ़ेंः बाजार में शॉपिंग करने आई थी पत्नी, चाकू से अधमरा कर भाग गया पति; जानें वजह

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो