whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

MP के सभी मंत्रियों-विधायकों के आए अच्छे दिन, मोहन सरकार देने जा रही है नया घर

Good News For Madhya Pradesh Ministers and MLA: मध्य प्रदेश की मोहन यादव सरकार ने अपने मंत्रियों और विधायकों को लेकर एक बड़ा फैसला लिया है। दरअसल अब प्रदेश के सभी मंत्रियों और विधायकों के लिए राजधानी भोपाल में नए आवास और अपार्टमेंट्स बनवाए जाएंगे।
01:49 PM Jun 07, 2024 IST | Pooja Mishra
mp के सभी मंत्रियों विधायकों के आए अच्छे दिन  मोहन सरकार देने जा रही है नया घर

Good News For Madhya Pradesh Ministers and MLA: मध्य प्रदेश के मंत्रियों और विधायकों को लेकर एक खबर सामने आई है, दरअसल अब प्रदेश के सभी मंत्रियों और विधायकों के लिए राजधानी भोपाल में नए आवास और अपार्टमेंट्स बनवाए जाएंगे। प्रदेश के नगरीय विकास एवं आवास विभाग के मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने प्रस्ताव को मंजूरी दे दी है। मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने विभाग की समीक्षा बैठक में इस प्रस्ताव पर मुहर लगाई है। इस प्रोजेक्ट में लगभग 3 हजार करोड़ रुपये खर्च आएंगा।

कैलाश विजयवर्गीय ने प्रस्ताव पर लगाई मुहर 

कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने बीते दिन मंत्रालय में विभाग द्वारा चलाई जा रही योजनाओं और भविष्य में आने वाली योजनाओं के प्रस्तावों की समीक्षा बैठक बुलाई है। बैठक में प्रदेश के स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट की भी समीक्षा की गई। बैठक में नगरीय विकास एवं आवास विभाग मंत्री ने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि राज्य के सभी नगरीय निकाय में प्राथमिकता आधार पर साफ-सफाई, पौधारोपण और जल-संरक्षण के काम को तेजी के साथ पूरा किया जाए। इसके साथ ही उन्होंने स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट और एमपी मेट्रो रेल प्रोजेक्ट की भी समीक्षा की।

यह भी पढ़ें: बुर्का पहनकर साडू भाई की तिजौरी से उड़ाए लाखों के जेवर और कैश

कैबिनेट की मंजूरी का इंतजार  

इसके अलावा, इस बैठक में मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने करीब 3 हजार करोड़ रुपये की लागत वाले उस प्रस्ताव को भी मंजूरी दी। जिसमें प्रदेश के मंत्रियों और विधायकों के लिए भोपाल में नए आवास और अपार्टमेंट्स बनाए जाने हैं। कैबिनेट मंत्री विजयवर्गीय ने गृह निर्माण मण्डल आयुक्त को इस प्रोजेक्ट के कार्य-योजना को तैयार करने के लिए निर्देश दिया है। बता दें कि अभी इस प्रोजेक्ट का प्रस्ताव कैबिनेट मंजूरी के लिए भी जाएगा।

tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो