whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पोता ही निकला दादा-दादी का कातिल, अपने इस स्वार्थ के खातिर की थी हत्या

Grandchildren Murder His Grandparents for Selfish Reasons: मध्य प्रदेश के बुधनी नें एक पोते ने अपने स्वार्थ के लिए अपने दादा-दादी को जान से मार डाला। हालांकि पुलिस ने आरोपी पोते को गिरफ्तार कर लिया है।
07:19 PM Jun 08, 2024 IST | Pooja Mishra
पोता ही निकला दादा दादी का कातिल  अपने इस स्वार्थ के खातिर की थी हत्या

Grandchildren Murder His Grandparents for Selfish Reasons: दादा-दादी और पोते-पोती के बीच का रिश्ता बहुत प्यारा होता है। अक्सर पोते-पोतियों को अपने मां-बाप से ज्यादा अपने दादा-दादी से लगाव होता है। लेकिन इसी स्नेह और प्यार भरे रिश्ते को तार-तार कर देने वाला एक मामला मध्य प्रदेश के बुधनी से सामने आया है। यहां एक पोते ने ही अपने स्वार्थ के लिए दादा-दादी का कत्ल कर दिया है। हालांकि पुलिस ने आरोपी पोते को गिरफ्तार कर लिया है।

खेत में मिली दादा-दादी की लाश

यहां वारदात बुधनी जिले के रहती तहसील के ग्राम ओड़िया सतार की है। मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि 30 मई को थाने में उन्हें सूचना मिली की ग्राम ओड़िया सतार के एक खेत में एक बुजुर्ग दंपति की लाश मिली है। इसके मौके पर पुलिस की टीम पहुंची और कार्रवाई शुरू की। सबसे पहले पुलिस ने बुजुर्ग दंपति के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इसके बाद पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी। 6 दिन की जांच के बाद पता चला कि बुजुर्ग दंपति का कातिल कोई और नहीं बल्कि उनका अपना पोता है।

यह भी पढ़ें: ‘2 करोड़ न दिए तो झूठे रेप केस में फंसा दूंगी…’ मोहन सरकार के मंत्री के OSD को महिला की धमकी

आरोपी पोती का गिरफ्तार

इसके बाद पुलिस ने तलाशी शुरू कर, आरोपी पोते को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपी पोते ने पूछताछ में बताया कि उसने चौकीदार का पद पाने के लिए अपने दादा-दादी की हत्या को अंजाम दिया है। आरोपी पोते ने बताया कि उसने दादा-दादी को गला दबा कर मारा था। बुजुर्ग दंपति के हत्या मामले की जांच सीहोर एडिशनल एसपी गीतेश गर्ग के निर्देशन में उनकी टीम ने सफलतापूर्वक की है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो