whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

दोस्ती, प्यार, अश्लील वीडियो और 'लव जिहाद' के चक्रव्यूह में फंसी युवती, फिर ऐसे निकली बाहर

Guna Girl Got Trapped 'Love Jihad': मध्य प्रदेश के गुना से लव जिहाद से जुड़ा एक मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने पहले अपना नाम बदलकर एक युवती से दोस्ती की, उसके बाद उसे प्यार के जाल में फंसा कर उसके साथ रेप और मारपीट करता रहा।
01:50 PM Jun 23, 2024 IST | Pooja Mishra
दोस्ती  प्यार  अश्लील वीडियो और  लव जिहाद  के चक्रव्यूह में फंसी युवती  फिर ऐसे निकली बाहर

Guna Girl Got Trapped 'Love Jihad': मध्य प्रदेश के गुना से दोस्ती, प्यार, अश्लील वीडियो और लव जिहाद से जुड़ा एक मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने पहले अपना नाम बदलकर सोशल मीडिया पर युवती से दोस्ती की, जो आगे चल कर प्यार में बदल गया। इसके बाद से युवक डेढ़ साल तक युवती के साथ रेप और मारपीट करता रहा। युवती का आरोप है कि इस दौरान युवक ने उस पर धर्म परिवर्तन का भी दबाव बनाया। युवती ने बताया कि युवक ने उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली थी और हमेशा उसे ब्लैकमेल करता था।

भय्यू नाम की ID से किया मैसेज

यह मामला गुना जिले के सिटी कोतवाली का है। पीड़ित युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि आरोपी युवक ने इंस्टाग्राम पर भय्यू नाम की आईडी से उसे पहले मैसेज किया। जवाब में युवती ने पूछा कि वह कौन है और वह उसे कैसे जानता है? आरोपी ने इन सब सवालों के गोल-मोल जवाब दिए और युवती के साथ मैसेज पर बात करने लगा। इसी बीच एक युवती अस्पताल गई थी, जहां वह भी पहुंच गया। यहां उसने युवती से सेल्फी की मांग की। इसके बाद आरोपी युवक ने लड़की के घर पता लगा लिया और वहां पहुंच गया।

यह भी पढ़ें: राजधानी में मानवता शर्मसार! बेटे की चाहत में जन्म लेते ही 2 बच्चियों की ले ली जान

डेढ़ साल में 3 बार बदले मकान 

दोनों के बीच दोस्ती अब प्यार में बदल गई, इस दौरान युवक ने युवती की कई अश्लील वीडियो बनाई। कुछ दिनों बाद आरोपी युवक ने युवती के साथ मारपीट शुरू कर दी। पीड़िता ने बताया कि युवक उसके साथ पिछले डेढ़ साल से रेप और मारपीट कर रहा था। युवती ने बताया वह आरोपी के जुल्म से इतनी परेशान हो गई थी कि उसे डेढ़ साल में 3 मकान बदलने पड़े। उसने यह भी बताया कि 3 महीने पहले ही उसे आरोपी का असली नाम पता चला, जो अरशद खान है। युवती ने बताया कि सच्चाई सामने के बाद से आरोपी उस पर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने लगा। आरोपी का अत्याचार बढ़ने से परेशान होकर युवती ने बीती रात हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता के साथ जाकर सिटी कोतवाली में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करवाया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो