whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

महिला की बेरहमी से हत्या, बोरों में टुकड़े कर फेंकी लाश...इलाके में सनसनी के बीच सवाल-कातिल कौन?

Guna Crime News: मध्य प्रदेश के गुना में डरा देने वाला मामला सामने आया है। लोगों ने एक राशन की दुकान के पास कुछ बोरे देखे थे। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और बोरों को खुलवाया। इसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई। आपको विस्तार से मामले के बारे में बताते हैं।
06:01 PM Aug 12, 2024 IST | Parmod chaudhary
महिला की बेरहमी से हत्या  बोरों में टुकड़े कर फेंकी लाश   इलाके में सनसनी के बीच सवाल कातिल कौन

Madhya Pradesh Crime News: मध्य प्रदेश पुलिस ने गुना में एक लाश बरामद की है। लाश को तीन बोरों में टुकड़े कर फेंका गया है। पुलिस ने महिला का कटा हुआ सिर और दूसरे हिस्से बोरों से बरामद किए हैं। वहीं, मौके से सबूत जुटाए गए हैं। बीनागंज चौकी पुलिस को वारदात की सूचना मिली थी। खातोली गांव का ये इलाका चाचौड़ा थाना क्षेत्र में आता है। एक सरकारी राशन की दुकान के बाहर ग्रामीणों को तीन बोरे दिखाई दिए थे।

कुछ घंटों पहले की है वारदात

जिसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना MP पुलिस को दी। पुलिस ने बताया कि सूचना के बाद मौके का मुआयना किया। बोरों से किसी महिला के शव के टुकड़े मिले हैं। महिला की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। शव ज्यादा पुराना नहीं लग रहा। शुरुआती जांच में सामने आया है कि इसे कुछ घंटों पहले ही वारदात को अंजाम देने के बाद फेंका गया है। पुलिस ने शव के टुकड़ों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

यह भी पढ़ें:गुना में टेस्टिंग के लिए उड़ रहा टू सीटर एयरक्राफ्ट क्रैश, पायलट गंभीर; हादसे के पीछे सामने आई ये वजह

कुछ दिन पहले ऐसा ही मामला यूपी के मुजफ्फरनगर में सामने आया था। यहां एक युवक ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी और शव के टुकड़े-टुकड़े कर काली नदी में फेंक दिया था। आरोपी ने सात महीने पहले ही लव मैरिज की थी। लेकिन शव जलकुंभी में अटक गया था। आरोपी जैसे ही इसको आगे बहाने के लिए गया, पुलिस ने दबोच लिया था। वहीं, वारदात में शामिल उसका दोस्त मौके से फरार हो गया था।

किराये के कमरे पर किया था कत्ल

अरबाज पुत्र इस्लाम निवासी न्याजुपुरा को कोर्ट ने जेल भेज दिया था। अरबाज ने कबूल किया था कि उसने उत्तराखंड के कोटद्वार की रहने वाली चाहत से शादी की थी। जिसके बारे में घरवालों को नहीं बताया था। चाहत उसका काफी खर्चा करती थी। जिसके कारण घर में रोज झगड़ा होता था। फिर उसने दोस्त के साथ मिलकर किराये के कमरे पर पत्नी का कत्ल किया था। बाद में शव को काली नदी में फेंका था।

यह भी पढ़ें:कुत्तों से सेक्स करता था ये शख्स, टॉर्चर कर बनाता था वीडियो; ऐसे खुला दरिंदगी का राज

यह भी पढ़ें:NIRF Rainking 2024: IIT मद्रास छठी बार देश का बेस्‍ट इंस्टीट्यूट, देखें लिस्ट में कौन-कौन है शामिल

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो