whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

गुना में युवक से बर्बरता की हद पार, पेशाब पिलाने के बाद पहनाई साड़ी; मुंह काला कर गांव में घुमाया

Guna Youth Brutality Case: मध्य प्रदेश के गुना में मानवता को झकझोर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक को तीन दिन तक बंधक बनाकर मारपीट की गई। युवक से बर्बरता की हद पार हो गई। आरोपियों ने काला मुंह करके उसे गांव में घुमाया। युवक को साड़ी भी पहनाई गई। पुलिस ने मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है।
07:25 PM May 28, 2024 IST | Parmod chaudhary
गुना में युवक से बर्बरता की हद पार  पेशाब पिलाने के बाद पहनाई साड़ी  मुंह काला कर गांव में घुमाया
गुना में युवक से बर्बरता।

Madhya Pradesh Crime News: मध्य प्रदेश के गुना जिले में एक युवक से बर्बरता का मामला सामने आया है। आरोपियों ने जुल्म की सभी हदें पार करते हुए पहले उसे किडनैप किया, फिर पेशाब पिलाया। बाद में जूतों की माला पहनाई और साड़ी पहनाकर मुंह पर कालिख पोत दी। आरोपियों का इतने से भी मन नहीं भरा। जिसके बाद युवक को गांव में घुमाया गया। आरोपी कोई और नहीं, युवक के ही रिश्तेदार हैं। युवक के गंभीर आरोपों के बाद पुलिस भी हैरान है।

यह भी पढ़ें:शराब पीते ही सांसद की रातभर बॉडी काटी, बांग्लादेशी कसाई ने शब्दों में बयां की बर्बरता की कहानी

फतेहगढ़ पुलिस ने मामले में 7 आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की है। थाना प्रभारी कृपाल सिंह के अनुसार आरोपी राजस्थान के हैं। पीड़ित खेत में खाद फेंकने गया था। इस दौरान 12 लोगों ने उसे जीप में बैठा लिया और उसकी जमकर पिटाई की। महिलाओं के कपड़े और जूतों की माला पहनाई गई। आरोपियों ने उसे पेशाब पीने के लिए मजबूर किया। पुलिस ने बताया कि आरोपी उसे राजस्थान के पाटन और झालावाड़ ले गए। पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी सामने आया है। आरोपियों ने उससे 25 लाख देने के लिए कहा। पीड़ित के अनुसार उसने 3 दिन में 20 लाख रुपये का झांसा देकर अपना पीछा छुड़वाया। आरोप है कि जब पीड़ित ने झागर चौकी में शिकायत की, तो पुलिस ने कार्रवाई के लिए पैसों की डिमांड की।

लड़की से जुड़ा है पूरा विवाद

परिजनों ने बताया कि महेंद्र के चाचा की बेटी की शादी रमेश नाम के शख्स से हुई थी। उसने दूसरी औरत पास रखी, तो बेटी भाग गई। ये लोग उसको तंग करते थे। इसकी शिकायत भी की थी। जिसके बदले में इन लोगों ने महेंद्र का अपहरण किया। भाई तूफान के अनुसार महेंद्र अपने जीजा के साथ खेतों में खाद डालता है। मामले में एसपी ने कहा कि कार्रवाई की जाएगी। शिकायतकर्ता को उन्होंने फतेहगढ़ थाने में भेजा था।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो