होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'मेरा भाई हमारी मौत का जिम्मेदार...', महिला ने हथेली पर लिखा राज, पत्नी-बेटे की हत्या के बाद ठेकेदार ने किया सुसाइड

Madhya Pradesh Crime News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक सरकारी ठेकेदार ने पहले अपने बेटे और पत्नी को मौत के घाट उतारा। इसके बाद खुद गोली मारकर आत्महत्या कर ली। अब मामले की जांच के दौरान पुलिस को चौंकाने वाली बातें पता लगी हैं। वारदात की वजह सामने आई है।
08:25 PM Sep 25, 2024 IST | Parmod chaudhary
Advertisement

Gwalior Crime News: (कमल वर्मा, ग्वालियर) मध्य प्रदेश के ग्वालियर में तीन लोगों की मौत होने का मामला सामने आया है। नगर निगम और पीडब्ल्यूडी के बड़े सरकारी कॉन्ट्रैक्टर, उसके बेटे और पत्नी के शव घर के अंदर से मिले हैं। तीनों की गोली लगने से मौत हुई है। शव मकान की पहली मंजिल पर कमरे के अंदर मिले हैं। घटना बहोड़ापुर के बारह बीघा इलाके की है। पुलिस और फॉरेंसिक टीमें मौके पर पहुंची हैं। फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स और पुलिस की टीम की शुरुआती जांच में माना जा रहा है कि पहले ठेकेदार नरेंद्र सिंह चौहान ने बेटे आदित्य की गोली मारी। फिर पत्नी सीमा चौहान को। जिसके बाद खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया।

Advertisement

यह भी पढ़ें:‘शंभू बॉर्डर पर बैठे लोग किसान नहीं, जल्द फैसला होगा…’, कंगना रनौत के बाद अब मनोहर लाल का चौंकाने वाला बयान

वही, ठेकेदार की पत्नी सीमा की हथेली पर सुसाइड नोट लिखा मिला है। जिसमें लिखा है कि मेरा भाई हमारी मौत का जिम्मेदार है। मेरी सरकार से अपील है कि उसे कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाए। सुसाइड नोट को लेकर पुलिस जांच कर रही है। MP पुलिस के मुताबिक घटना मंगलवार देर रात की है या बुधवार सुबह की। अभी जांच की जा रही है। बताया जा रहा है कि नरेंद्र सिंह चौहान एक महीने से परेशान थे। निगम में उनकी बड़ी राशि फंसी हुई थी। फिलहाल जांच की जा रही है।

Advertisement

सामने आया है कि 47 वर्षीय नरेंद्र सिंह चौहान ने पहले अपने 22 साल के बेटे आदित्य को गोली मारी। फिर 42 साल की पत्नी सीमा चौहान को शूट किया। बाद में खुद जान दे दी। घरेलू नौकर संतोष से पुलिस पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि परिवार के पास यह नौकर 10 साल से काम करता था। सुबह 10 बजे से शाम तक यह घर पर ही रुकता था। घर के लोग उसे खाना खिलाने ऊपर बुलाते थे। इसके अलावा जाने की इजाजत नहीं थी।

बुधवार को उसने नीचे सफाई कर ली थी। ऊपर के गेट बंद थे। जिसके बाद ठेकेदार की बहन को फोन कर बुलाया। जिसके बाद तीनों के शव मिले। पास ही बंदूक पड़ी थी। सीएसपी आयुष गुप्ता ने बताया कि महिला ने अपने भाई (कॉन्ट्रैक्टर के साले) के ऊपर आरोप लगाए हैं।

यह भी पढ़ें:निर्दलीय न बिगाड़ दें BJP-कांग्रेस का खेल, इन सीटों पर कांटे का मुकाबला… कौन किसको दे रहा टक्कर?

Open in App
Advertisement
Tags :
Madhya Pradesh Crime News
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो