whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

रात को बजाती है घरों की घंटी, जोर-जोर से रो कर बुलाती है बाहर, कौन है ये रहस्यमयी महिला?

Gwalior Crime News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक महिला लोगों के लिए दहशत का सबब बनी हुई है। महिला रात को एक बजे घरों की डोरबेल बजाती है। जब कोई रिस्पॉन्स नहीं मिलता, तो रोने की आवाज निकालती है। लोगों में इस महिला के कारण दहशत का माहौल है। अज्ञात महिला के बारे में लोगों ने पुलिस को भी सूचना दी है।
04:03 PM Jun 12, 2024 IST | Parmod chaudhary
रात को बजाती है घरों की घंटी  जोर जोर से रो कर बुलाती है बाहर  कौन है ये रहस्यमयी महिला
कैमरे में कैद रहस्यमयी महिला।

(कमल वर्मा, ग्वालियर)

Madhya Pradesh Crime News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक महिला के कारण लोगों में डर का माहौल है। महिला रात को अकेले घरों के बाहर डोरबेल बजाती है। फिर रोने की आवाज निकालती है। लोगों में दहशत का माहौल है। लोगों के अनुसार हो सकता है कि ये कोई बड़ा गैंग हो? जिसका लूट या डकैती का तरीका ऐसा हो? जिसके बाद अब पुलिस को शिकायत दी गई है। ग्वालियर थाना क्षेत्र के चंदन नगर घास मंडी के लोगों में दहशत का माहौल है। लोगों ने बताया कि रात को 1 बजे दरवाजे की घंटी बजाने के बाद एक अज्ञात महिला की रो-रो कर चिल्लाने की आवाज सुनाई दी।

लोगों में डर का माहौल, महिला का नहीं सुराग

क्षेत्रवासियों में दहशत का माहौल बन गया। सभी लोग एक साथ अपने घरों से बाहर आए, तो उन्हें कोई नहीं मिला। आसपास के सीसीटीवी कैमरे चेक किए तो एक कैमरे में महिला की करतूत नजर आई। जिसमें महिला दरवाजे की घंटी बजाती हुई दिखाई दे रही है। कुछ देर खड़ी होने के बाद वहां से चली जाती है। लोगों का कहना है कि यह कोई बड़ा गैंग हो सकता है, जो क्षेत्र में बड़ी वारदात को अंजाम दे सकता है।

यह भी पढ़ें:क्या अमित शाह ने पूर्व राज्यपाल को मंच पर लगा दी फटकार? देखें वायरल वीडियो

मामले में ग्वालियर के सीएसपी शुभा श्रीवास्तव का कहना कि इस तरह की घटना सामने आई है। जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इसमें एक अज्ञात महिला घर के बाहर खड़ी होकर दरवाजे की घंटी बजा रही है। लेकिन अभी तक कोई लिखित आवेदन उनके पास नहीं आया है। लेकिन वीडियो के आधार पुलिस जांच कर रही है। महिला कौन है? और इस तरह की हरकत क्यों कर रही है? इस मामले का खुलासा जल्द किया जाएगा। फिलहाल पुलिस जांच कर अज्ञात महिला की तलाश में जुटी हुई है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो